BREAKING NEWS
  • IPL 12, CSK vs MI Live: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को दिया 156 रनों का लक्ष्य- Read More »
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनि' का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा- Read More »

BJP के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल कहा- कुमारस्वामी 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी दिखेंगे इसकी तरह..

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : April 17, 2019 05:42 PM
बीजेपी के पूर्व विधायक राजू केगे

बीजेपी के पूर्व विधायक राजू केगे

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव के चलते जैसे-जैसे देश की राजनीति में गर्मी बढ़ रही है वैसे-वैसे हमारे नेता अपनी भाषा से आपा खोते जा रहे है. सपा नेता आजम खान के विवादित बयान के बाद अब बीजेपी के पूर्व विधायक राजू केगे ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने सफेद धोती पहन केरल में अपने पिता के लिए की यह खास पूजा

दरअसल बीजेपी के पूर्व नेता राजू केगे ने विवादित बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बार-बार आउटफिट बदलते हैं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, 'अरे! वह गोरे और सुंदर हैं, यही कारण है कि वह बार-बार कपड़े बदलते रहते हैं. लेकिन अगर कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी दिन में 100 बार भी नहाते हैं, तो भी वह काले भैंस ही दिखेंगे.'

इससे पहले मंगलवार को एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी हर सुबह उठते हैं और चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप करते हैं, फिर कैमरे के सामने आ जाते हैं, इसलिए, मीडिया भी केवल नरेंद्र मोदी को ही दिखाता है. वहीं हम सुबह उठकर एकबार नहाते हैं, और अपना चेहरा अगले ही दिन धोते हैं. इस कारण कैमरों पर हमारे चेहरे अच्‍छे नहीं दिखाई देते और हमारे मीडिया के दोस्त भी हमारा चेहरा नहीं दिखाना पसंद करते हैं.

एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि पीएम मोदी दिनभर में 10 बार पाउडर लगाते हैं और 10 बार अपना कपड़ा बदलते हैं. बीजेपी कहती है कि मोदी का चेहरा देखकर वोट कीजिए, लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं.

First Published: Wednesday, April 17, 2019 04:32 PM

RELATED TAG: Hd Kumaraswamy, Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Elections, Bjp, Congress, Rahul Gandhi, Pm Modi, Kumaraswamy,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो