logo-image

राजीव गांधी विवाद पर कूदे हार्दिक पटेल, पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कहीं ये बड़ी बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजीव गांधी पर टिप्पणी के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौरा शुरू है.

Updated on: 07 May 2019, 07:34 AM

highlights

राजीव गांधी का जीवन भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में खत्म हुआ

बंगारू लक्ष्मण ऑन कैमरा रिश्वत लेते हुए पकड़े गए थे

पैसा खुदा तो नहीं लेकिन खुदा से कम भी नहीं

नई दिल्ली:

Rajiv Gandhi Controversy : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजीव गांधी पर टिप्पणी के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौरा शुरू है. इसे लेकर गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि स्व. राजीव गांधी बहुत ही मासूम थे और हर किसी पर आंख मूंदकर भरोसा करते थे. उनके कई दोस्तों ने धोखा दिया, लेकिन उन्होंने किसी से कोई बैर नहीं रखा.

यह भी पढ़ें ः Whats App Pay के आने से PAYTM को हो सकता है नुकसान

हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा, राजीव गांधी को निशाना बनाने से पहले उन्हें (पीएम नरेंद्र मोदी) संभवत यह बात भी याद नहीं रही कि उनके अपनी पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण (Bangaru Laxman) ऑन कैमरा रिश्वत लेते हुए पकड़े गए थे. पार्टी के एक और नामचीन नेता दिलीप सिंह जूदेव (Dilip Singh Judev) ऑन कैमरा कहते हुए पकड़े गए थे कि पैसा खुदा तो नहीं लेकिन खुदा से कम भी नहीं है.

यह भी पढ़ें ः ब्रिटेन के शाही परिवार में गूंजी किलकारी, प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्कल ने बेटे को दिया जन्म

इसके बाद उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, स्व. राजीव गांधी बहुत ही मासूम थे. वह हर किसी पर आंख मूंदकर भरोसा करते थे. उनके कई दोस्तों ने उन्हें धोखा दिया, लेकिन उन्होंने किसी से कोई बैर नहीं रखा. वह एक अलग किस्म के इंसान थे, जो दोस्तों की फिक्र करते थे और जो उनका साथ छोड़ जाते थे उनकी शिकायत नहीं करते थे. जी हां यही हमारे राजीव गांधी.

यह भी पढ़ें ः रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी ने सोनिया गांधी के प्रतिनिधि के पैर छुए, वीडियो वायरल

बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) ने एक सभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिवंगत पिता पूर्व पीएम राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) का नाम लिए बगैर कहा था कि आपके राज दरबारियों ने आपके पिताजी को गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था. लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया था. नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा. ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता.