logo-image

General election 2019: BJP के शानदार प्रदर्शन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी को दी बधाई

बीजेपी से कांग्रेस में गए शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर पीएम मोदी और अमित शाह को बधाई दी.

Updated on: 23 May 2019, 06:37 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी से कांग्रेस में गए शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर कहा, 'आज इस जीत की घड़ी में, मेरे तथाकथित हार के वक्त यहीं कहूंगा कि खेल तमाशे बहुत हुए है. मैं अपने दोस्त और प्रधानमंत्री नरेंदी मोदी, अमित शाह और बहुत ही संभ्रांत रविशंकर जी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं. बिहार मे पूंजी निवेश हो, बड़े-बड़े उद्योग आए, हम जहां भी रहेंगे हमारी कोशिश बिहार के लिए ही होगी.'

बता दें कि पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र पटना साहिब (Patna Sahib) से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा और बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के बीच महामुकाबला था. इस पर हमेशा से बीजेपी जीतती आई थी. शत्रुघ्न सिन्हा पहले बीजेपी (BJP) में थे और 2009 और 2014 में यहां से जीते थे. 2014 में सिन्हा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार और भोजपुरी अभिनेता कुणाल सिंह को ढाई लाख से अधिक मतों से हराया था. लेकिन इस बार वो कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गए थे. जिसके बाद बीजेपी ने यहां से रविशंकर प्रसाद को उतारा है.

गौरतलब है कि पटना साहिब में सातवें चरण में मतदान हुआ था. इस बार पटना साहिब में 43.54 प्रतिशत वोटिंग हुई थी.