logo-image

चुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस को लगा करारा झटका, पार्टी के वरिष्ठ नेता राजकुमार चौहान BJP में हुए शामिल

लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस को एक करारा और बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजकुमार चौहान शनिवार को बीजपी में शामिल हो गए है.

Updated on: 12 May 2019, 01:10 PM

नई दिल्ली:

लोकभा चुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस को एक करारा और बड़ा झटका लगा है. दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर चुनाव से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजकुमार चौहान शनिवार को पार्टी का 'हाथ' छोड़कर बीजपी में शामिल हो गए है. शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे राजकुमार चौहान केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए है.

चौहान ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों में भरोसा है और वह बीजेपी के साथ अपने खटीक समुदाय को मजबूती से जोड़ने के लिए काम करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस छोड़ने का चौहान का फैसला इस पार्टी की नीतियों का 'पर्दाफाश' करता है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली में वोट डालने पहुंचे राहुल गांधी ने मीडिया से हुए मुखातिब, दिए इन सवालों के जवाब

बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी का दलित चेहरा रहे राजकुमार चौहान पांच बार विधायक रह चुके हैं. वो पार्टी से दिल्ली उत्तर-पश्चिम संसदीय सीट से टिकट नहीं मिलने के बाद से नाराज चल रहे थे. कांग्रेस ने दिल्ली उत्तर-पश्चिम सीट से राजेश लिलोथिया को मैदना में उतारा है.