logo-image

Jammu-Kashmir : बड़ी जीत के बाद भी 370, 35ए को नहीं हटा सकते हैं नरेंद्र मोदी : फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा कि नरेंद्र मोदी को भले ही जनादेश कितना भी शक्तिशाली क्यों न मिला हो.

Updated on: 24 May 2019, 08:57 PM

नई दिल्ली:

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा कि नरेंद्र मोदी को भले ही जनादेश कितना भी शक्तिशाली क्यों न मिला हो, वह धारा 370 और 35ए को नहीं हटा सकते हैं. पत्रकारों से यहां बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कितने भी ताकतवर क्यों न हो गए हों इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह जम्मू एवं कश्मीर राज्य से धारा 370 और 35ए को नहीं हटा सकते हैं."

यह भी पढ़ें ः 2 से 303 सीटों तक पहुंचने की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक

आम चुनावों में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन पर अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पांच साल बाद अमेठी में जीत के साथ वापसी करेंगे. उन्होंने कहा, "चुनाव में कभी आप जीतते हैं, कभी हारते हैं. यह मतदान प्रक्रिया का हिस्सा है."

यह भी पढ़ें ः मोदी को हराना है तो मोदी बनना पड़ेगा, आज के राजनीतिक हालात में मोदी अजेय हैं, अपराजेय हैं

श्रीनगर लोकसभा सीट पर जीत का जश्न मनाने और पार्टी प्रमुख का स्वागत करने के लिए नेकां के नेता और कार्यकर्ता एक समारोह आयोजित कर रहे हैं. नेकां घाटी की सभी तीनों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने में कामयाब हुई. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में जम्मू की दो और लद्दाख की एक सीट अपने नाम की.