logo-image

देवबंद में एसपी-बीएसपी रैली को लेकर बीजेपी नगर अध्यक्ष ने दिया विवादित बयान

लोकसभा चुनाव का बिगुल पूरे देश में बज चुका है. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी 7 अप्रैल को रैली की शुरुआत देवबंद से होने वाली है.

Updated on: 19 Mar 2019, 06:25 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव का बिगुल पूरे देश में बज चुका है. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी 7 अप्रैल को रैली की शुरुआत देवबंद से होने वाली है. लोकसभा चुनाव के पहले चरण मे होने वाले चुनाव का बिगुल बजते ही नेताओं की जुबान भी बिगड़ने लगी है. देवबंद मे होने वाली गठबंधन की पहली रैली को लेकर बीजेपी नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने दारुल उलूम देवबंद को लेकर विवादित बयान दिया है. बीजेपी नगर अध्यक्ष ने कहा की आतंकवाद की भूमि से अपनी चुनावी रैली का आगाज कर रहे है जबकि बीजेपी हिन्दु सांस्कृतिक ओर देवी-देवताओं को मानने वाली पार्टी है इसलिए हम माता शाकुम्भरी से अपने चुनाव की शुरुआत करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने एसपी-बीएसपी गठबंधन और दारूलउलूम पर निशाना साधा. उन्होने कहा कि बीजेपी की नीति हिंदू सांस्कृतिक और
हिंदू स्वाभिमान से शुरू होती है हम इसलिए माता शाकुंभरी से अपने चुनाव की शुरुआत करेंगे. हिंदू संस्कृति में हिंदू देवी देवताओं से आशीर्वाद लेने के बाद ही सब कुछ संभव है, ये गठबंधन तो ठगबंधन है, यह चोरो का गठबंधन है. उन्होने आगे कहा कि चोर लुटेरे दारुल उलूम की आतंकवाद भरी भूमि से रैली की शुरूआत कर रहे है क्योंकि यहां दारुलउलूम आतंकवाद का पर्यायवाची है.

और पढ़ें: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने घोषित किए प्रत्‍याशी, फिरोजाबाद से चुनाव लड़ेंगे शिवपाल सिंह यादव

बीजेपी के नगर अध्यक्ष ने कहा कि दारुलउलूम आतंकवादी पैदा करता है , भारतीय जनता पार्टी पर इस चीज से कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि देश की जनता जान चुकी है कि कौन राष्ट्रभक्त है कौन राष्ट्र द्रोही है.

25 सालों से ज्यादा समय तक एक दूसरे के कट्टर विरोधी रहे बीएसपी और एसपी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव एक-साथ लड़ने का ऐलान किया.