logo-image

अरुण जेटली के ट्वीट पर केजरीवाल ने झट से किया रिप्लाई, दे डाली ऐसी नसीहत.. सन्न रह जाएगा दिमाग

जेटली ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म ही कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ हुआ था और आज के समय में वह कांग्रेस के साथ मिलने के लिए उसी के आगे झुक गई है.

Updated on: 18 Mar 2019, 10:43 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों की तारीख नजदीक आता देख देश के राजनीति का पारा बढ़ता जा रहा है. लोकसभा चुनाव 2019 केवल एक आम चुनाव ही नहीं बल्कि देश के दो बड़े दलों के बीच साख की भी लड़ाई है. जनता को अपने पाले में डालने के लिए दोनों दल एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महागठबंधन को जहां 'महामिलावट' कह रहे हैं, तो वहीं इससे पहले भी महागठबंधन को 'महाठगबंधन' का नाम दिया जा चुका है. अब वित्तमंत्री अरुण जेटली ने भी दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच हो रही गठबंधन की चर्चाओं पर बयान दिया है. जेटली ने इस चर्चा की आलोचना की और कहा कि सोशल मीडिया पर दोनों पार्टियों के बीच हो रही चर्चा मौकापरस्ती है.

ये भी पढ़ें- LIVE Updates: मनोहर पर्रिकर के लिए आज झुका रहेगा राष्‍ट्रीय ध्‍वज, अंतिम संस्‍कार शाम 5 बजे

जेटली ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म ही कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ हुआ था और आज के समय में वह कांग्रेस के साथ मिलने के लिए उसी के आगे झुक गई है. जेटली द्वारा किए गए इस ट्वीट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बिना किसी देरी के तुरंत जेटली के ट्वीट का जवाब दिया. इतना ही नहीं केजरीवाल ने अरुण जेटली को एक नसीहत भी दे डाली. केजरीवाल ने लिखा, ''सर, हमारे लिए देश सर्वोपरि है. उस वक़्त कांग्रेस के भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ पूरी ताक़त से लड़े. आज मोदी और शाह की जोड़ी देश के लिए सबसे बड़ा ख़तरा है। हर देशभक्त का धर्म है कि पूरी ताक़त से इस जोड़ी को हटाने में जुटे। आप भी देश हित को ऊपर रखते हुए इस जोड़ी का साथ छोड़ दीजिए.''

ये भी पढ़ें- मनोहर पर्रिकर के रक्षा मंत्री रहते हुए सेना ने इन बड़े ऑपरेशन को दिया था अंजाम

अरविंद केजरीवाल ने अरुण जेटली को सीधे-सीधे नसीहत दे डाली कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का साथ छोड़ दें. गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में बीजेपी को हराने के लिए कई बार कांग्रेस के साथ गठबंधन की मांग कर चुके हैं. लेकिन कांग्रेस ने हर बार आप को इस गठबंधन के लिए साफ-साफ इंकार कर दिया है. बावजूद इसके अरविंद केजरीवाल अभी भी दिल्ली और आस-पास के इलाकों में कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के लिए पार्टी के आगे हाथ जोड़ते दिखाई दे रहे हैं.