logo-image

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को फिर सताया यह बड़ा डर, इंदिरा गांधी से की तुलना

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह ही मेरे पीएसओ मेरी भी हत्या बीजेपी के इशारे पर कर सकते हैं.

Updated on: 18 May 2019, 02:53 PM

highlights

  • अरविंद केजरीवाल ने कहा-इंदिरा गांधी की तरह हो सकती है मेरी भी हत्या.
  • बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं पीएसओ. उसके इशारे पर मेरी हत्या भी कर सकते हैं.
  • इसके पहले भी वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी हत्या कराने का आरोप लगा चुके हैं.

नई दिल्ली.:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बीजेपी पर अपनी हत्या कराने का आरोप लगाकर फिर से सनसनी फैला दी. इसके पहले वह कांग्रेस को शिफ्ट हो गए 'आप' पार्टी के वोट कह कर सुर्खियों में छा गए थे. इसके कुछ घंटों बाद ही वह फिर सोशल मीडिया पर छा गए, जब उन्होंने अपनी जान को अपने ही पीएसओ से खतरा बताया. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह ही मेरे पीएसओ मेरी भी हत्या बीजेपी के इशारे पर कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः सीएम अरविंद केजरीवाल ने मान लिया की 'आप' हार रही है दिल्ली की 7 सीटें? जानें क्यों

'पीएसओ बीजेपी के इशारे पर कर सकता है हत्या'
सनसनीखेज दावा करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आसपास जो पुलिस वाले सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वे सभी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं. 'आप' संयोजक ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मेरा पीएसओ बीजेपी को रिपोर्ट करता है. कल को यह बीजेपी वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे खत्म करा देंगे. मेरी लाइफ दो मिनट के अंदर खत्म हो सकती है.'

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी अमेठी से लड़ सकती हैं उपचुनाव, जानें क्या कहा

पहले भी बीजेपी पर लगा चुके हैं ऐसे ही आरोप
गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब अरविंद केजरीवाल ने अपनी हत्या की आशंका जताई है. इससे पहले 2016 में भी अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं. इससे पहले दिल्ली के सीएम ने आम चुनाव को लेकर कहा था कि राजधानी में हम सातों सीट जीतने की स्थिति में थे, लेकिन आखिरी वक्त में मुस्लिमों का वोट कांग्रेस को चला गया.