logo-image

यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी का दावा, अमेठी और रायबरेली में कांग्रेस की होगी हार

यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि मैं रायबरेली का प्रभारी मंत्री हूं. रायबरेली में विकास कार्य सोनिया गांधी के सांसद और मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री रहते हुए उतना नहीं हुआ जितने 2 सालों में बीजेपी सरकार ने करके दिखाया है.

Updated on: 22 Mar 2019, 12:38 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग की जैसे-जैसे तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे नेताओं की सक्रियता बढ़ती जा रही है. बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां एक-दूसरे पर वार करके जनता के दिलों में आखिरी छाप छोड़ने की जुगत में लगे हैं. इसकी के तहत यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि मैं रायबरेली का प्रभारी मंत्री हूं. रायबरेली में विकास कार्य सोनिया गांधी के सांसद और मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री रहते हुए उतना नहीं हुआ जितने 2 सालों में बीजेपी सरकार ने करके दिखाया है. सिर्फ रायबरेली क्षेत्र में ही 8 लाख लोग केंद्र सरकार की योजनाओं से सीधे प्रभावित हुए हैं. मुझे लगता है कि देश की जनता नमक को समझती है और इस बार बीजेपी को रायबरेली से विजयश्री दिलाएगी.

न्यूज नेशन से खास बातचीत में नंद गोपाल नंदी ने अमेठी सीट को लेकर कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी में राहुल गांधी से ज्यादा बार जा चुकी हैं. प्रदेश और केंद्र सरकार ने विकास के कार्य किए हैं. प्रदेश में योगी सरकार हैं लिहाजा किसी तरह का धांधली अमेठी चुनाव में नहीं हो सकता है. अब अमेठी से राहुल गांधी नहीं स्मृति ईरानी सांसद बन कर लोकसभा पहुंचेगी.

इसे भी पढ़ें: सैम पित्रोदा ने अपने विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- मैं तथ्यों और आंकड़ों में यकीन करता हूं

समाजवादी पार्टी रामगोपाल यादव पर नंद गोपाल नंदी ने कहा, 'रामगोपाल यादव समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता है, राज्यसभा सांसद हैं प्रवक्ता है और प्रोफेसर भी हैं. उन्हें अपने शब्दों की शर्म रखनी चाहिए. जिस तरह से वह बयान दे रहे हैं ऐसा लग रहा है कि वह पाकिस्तान के लहजे में बात कर रहे हैं. ऐसे बयानों से भारतीय सेनाओं का मनोबल टूटता है. मै उनके बयान की घनघोर निंदा करता हूं.