BREAKING NEWS
  • Italy: ड्राइवर को आया इतना गुस्सा कि स्कूल बस में लगा दी आग, बाल- बाल बचे बच्चे- Read More »
  • BJP Candidates List: पश्‍चिम उत्‍तर प्रदेश की 40 सीटों पर उम्मीदवार तय, कल जारी हो सकती है लिस्‍ट- Read More »
  • होली पर आज बंद रहा शेयर बाजार, कल होगा हफ्ते का आखिरी कारोबारी दिन- Read More »

राहुल गांधी आज देहरादून जाएंगे, क्‍या इस बीजेपी नेता के बेटे कांग्रेस में शामिल होंगे

Surendra Dasila  |   Updated On : March 16, 2019 09:19 AM
कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

देहरादून :  

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 12:00 बजे दिल्ली से जौली ग्रांट एयरपोर्ट देहरादून पहुंचेंगे. वहां से राहुल गांधी चॉपर से दोपहर 12:10 पर परेड ग्राउंड मैदान पहुंचेंगे. दोपहर 12:15 से दोपहर 1:30 बजे तक राहुल गांधी परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान राहुल के निशाने पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी रहेंगे. उम्मीद है कि राफेल के मुद्दे पर सैनिक बाहुल्य राज्य उत्तराखंड में भी राहुल गांधी सरकार की कार्यप्रणाली और राफेल डील को लेकर सवाल खड़े करेंगे. जनसभा के बाद राहुल शहीदों के परिजनों से मिलने भी जाएंगे.

क्या खंडूड़ी के बेटे होंगे कांग्रेस में शामिल?
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सभी की नजरें राहुल गांधी पर रहेंगी. मनीष खंडूरी की आज की रैली में कांग्रेस में शामिल होने की बात कही जा रही है. ऐसे में सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि भाजपा के नेताओं की भी नजरें राहुल गांधी के इस कार्यक्रम पर रहेंगी.

मनीष खंडुरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बीजेपी में हलचल तेज हो गई है. एक दिन पहले बीसी खंडुरी के घर बड़ी बैठक हुई. उसके बाद मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के दिल्‍ली स्‍थित आवास पर बैठक हुई. सीएम आवास पर सीएम त्रिवेंद्र के साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, मंत्री अरविंद पांडे और बीजेपी नेता तीरथ सिंह रावत भी शामिल हुए.

उधर, सोशल मीडिया में भाजपा विधायक ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद खंडूरी पर की अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की गई है. बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने तंज कसते हुए कहा- जो व्यक्ति अपने परिवार को ही भाजपा से नहीं जोड़ सका, वो डाक्टर हेडगेवार, दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारों से दूर है.

First Published: Saturday, March 16, 2019 09:19 AM

RELATED TAG: Congress, Rafale, Loksabha Election 2019, Rahul Gandhi, Uttarakhand, Dehradun, Manish Khanduri,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो