logo-image

केरल में बीजेपी अबतक क्यों नहीं लगा पाई सेंध, उदित राज ने बताई वजह

कांग्रेस नेता और सांसद उदित राज ने केरल में बीजेपी की स्थिति को लेकर तीखा वार किया है. उदित राज ने ट्वीट करके बताया कि आखिर बीजेपी केरल में एक भी सीट क्यों नहीं जीत पाती है.

Updated on: 20 May 2019, 05:05 PM

highlights

  • कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर किया वार
  • उदित राज ने बताया क्यों बीजेपी केरल में नहीं रही जीत
  • उदित राज ने एग्जिट पोल को किया खारिज 

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और सांसद उदित राज ने केरल में बीजेपी की स्थिति को लेकर तीखा वार किया है. उदित राज ने ट्वीट करके बताया कि आखिर बीजेपी केरल में एक भी सीट क्यों नहीं जीत पाती है. उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के सांसद उदित राज ने बताया, 'केरल में बीजेपी आज तक 1 भी सीट नहीं जीत पाई, जानते हैं क्यों? क्योंकि वहां के लोग शिक्षित हैं, अंधभक्त नही.'

एग्जिट पोल (Exit Poll) के नतीजों पर उदित राज ने कहा, 'टीवी सर्वे बीजेपी को जिता रहे हैं ताकि विपक्ष निराश हो जाए और एक जुटता का प्रयास ना करे. एक वजह और हो सकती है कि EVM का खेल किया जाए.'

बता दें कि रविवार को लोकसभा चुनाव खत्म होते ही अलग-अलग टीवी चैनलों ने एग्जिट पोल किया. सभी एग्जिट पोल बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए को दोबारा सत्ता में वापसी करती हुई दिखा रही है.

इसे भी पढ़ें:Exit Poll के नतीजों के बाद गडकरी के घर पहुंचे RSS के बड़े नेता, जानें क्यों

कांग्रेस नेता उदित राज पर बीजेपी के टॉम वड़क्कम ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें केरल के कल्चर और एजुकेशन का कोई आइडिया नहीं है. वे जिस प्रकार बातें कर रहे हैं उसका केरल से कोई आधार नहीं है.