logo-image

वाराणसी: प्रियंका गांधी ने 2014 के घोषणापत्र पर बीजेपी को घेरा, कहा- प्रचार की राजनीति आसान, कोई भी कर सकता है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने चुनावी दौरे के आखिरी दिन पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची.

Updated on: 20 Mar 2019, 06:32 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने चुनावी दौरे के आखिरी दिन पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची. काशी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. 2014 लोकसभा चुनाव के घोषणापत्र को दिखाते हुए प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा. वाराणसी के लिए बीजेपी के घोषणापत्र को दिखाते हुए कांग्रेस महासचिव ने कहा, इसमें आठ वादे किये मोदी जी ने, इसमें से एक भी पूरा हुआ कि नहीं?एक जो नहीं. उन्होंने आगे कहा, ये प्रचार की राजनीति सरल है, कोई भी कर सकता है.

प्रियंका गांधी के दौरे के दौरान मोदी के नारे लगाए थे. इस पर कांग्रेस महासचिव ने कहा, मैं आज रास्ते में आ रही थी तो किसी ने बीजेपी के नारे लगा दिये, दो-चार चांटे मार दिए. यह हमारी राजनीति नहीं है. उन्होंने आगे कहा. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अंग्रेजों से मार पीठ सहा, लेकिन हाथ नहीं उठाया सिर्फ सच को सामने लाये.

और पढ़ें: लंदन : PNB घोटाले के आरोपी नीरव मोदी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया

जनसभा से पहले पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा था कि जो सत्ता में होते हैं, उन्हें कुछ गलतफहमियां होती हैं. पहली ये कि उन्हें लगता है कि वो आसानी से लोगों को गुमराह कर सकते हैं. दूसरी ये कि उन्हें लगता है जो उनके खिलाफ बोलते हैं, वो उनसे डरते हैं. लेकिन हम साफ करना चाहते हैं कि हम उनसे डरते नहीं. वे जितना ज्यादा प्रताड़ित करेंगे, हम उतनी हिम्मत से उनका सामना करेंगे. वे जितना ज्यादा डराएंगे, हम उतनी जोर से उनसे लड़ेंगे. प्रियंका गांधी अपनी चुनावी नौका यात्रा के आखिरी पड़ाव पर थीं. 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने दौरे के आखिरी दिन वाराणसी में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगी। इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो जाएंगी.