logo-image

भारत विभाजन हुआ 1947 में, सीएम योगी आज क्यों गुस्सा हुए राहुल गांधी पर

वायनाड में राहुल गांधी ने अपने खास सहयोगी मुस्लिम लीग से हरे झंडे लेकर आने से मना किया. उनका कहना था कि हरे झंडे देखकर उत्तर प्रदेश के मतदाता नाराज हो जाएंगे.

Updated on: 04 Apr 2019, 04:29 PM

काशीपुर.:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केरल में मुस्लिम लीग से गठबंधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि देश के विभाजन के लिए जिम्मेदार मुस्लिम लीग से हाथ मिलाने वाली कांग्रेस पार्टी और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी को जनता ही चुनाव में सबक सिखाएगी. मुस्लिम लीग से अपने संबंध छिपाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे हरे झंडे लेकर रैली या सभा स्थल तक नहीं आएं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'वायनाड में राहुल गांधी ने अपने खास सहयोगी मुस्लिम लीग से हरे झंडे लेकर आने से मना किया. उनका कहना था कि हरे झंडे देखकर उत्तर प्रदेश के मतदाता नाराज हो जाएंगे.' इसके अलावा उन्होंने अफस्पा और राष्ट्रद्रोह कानून को हटाए जाने के घोषणापत्र में किए गए वादे को लेकर भी कांग्रेस को घेरा. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस इस तरह हिंसा और आतंकवाद को बढ़ावा देना चाहती है. साथ ही उसकी योजना राष्ट्रद्रोह का सामना कर रहे लोगों को राहत देने की भी है.

इस रैली से पहले सीएम योगी ने सेक्युलरवाद पर प्रहार करते हुए एक ट्वीट के जरिये कहा, 'उन्होंने मुस्लिम लीग से गठबंधन किया है और खुद को पंथनिरपेक्ष कहते हैं. हम सभी के लिए काम कर रहे हैं और हमें सांप्रदायिक कहा जाता है.' गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायनाड सीट से आज पूरे लाव-लश्कर संग पहुंच अपना नामांकन दाखिल कराया. इसके बाद उन्होंने एक रोड शो भी किया.