logo-image

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, 'जो बाप का न हुआ, वो आपका क्या होगा'

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

Updated on: 24 Mar 2019, 07:28 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, अखिलेश याद ने सत्ता हथियाने के लिए पिता और चाचा तक को दरकिनार कर दिया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, सत्ता हथियाने के लिए मुगलों का अनुसरण करते हुए अपने पिता और अपने सगे चाचा तक को दरकिनार कर दिया और धुर विरोधियों की गोद में जा बैठे हैं. गांव जवार में कहावत है, "जो बाप का न हुआ, वो आप का क्या होगा". जनता इन मौकापरस्त सत्ता लोलुपों को चुनाव में अच्छा सबक सिखाएगी.

सीएम ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, विडंबना देखिये, जिस पार्टी को खड़ा करने के लिए अपने भाई के साथ घर-घर टूटी चप्पल पहन कर प्रचार किया. आज प्रचारकों की लिस्ट से उनके ही बेटे ने नाम काट दिया. संभवतः अपनी कमाई राजनैतिक पूंजी के बारे में वे सोचते होंगे. उन्होंने आगे एक दोहा लिखा, "पूत कपूत तो का धन संचय, पूत सपूत तो का धन संचय".

यह भी पढ़ें ः सपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की दूसरी लिस्ट, इस बार मुलायम यादव का भी नाम

बता दें कि सपा की ओर से रविवार सुबह स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं था. हालांकि, मीडिया में अखिलेश यादव की काफी किरकिरी होने के बाद सपा ने स्टार प्रचारकों की दूसरी लिस्ट जारी की, जिसमें मुलायम सिंह का नाम टॉप पर था.