logo-image

प.बंगाल: इजाजत नहीं मिलने पर CM योगी ने फोन से रैली को किया संबोधित, कहा- ममता जी मेरी आवाज दबा नहीं सकती

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के हेलिकॉप्टर को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने उतरने की इजाजत नहीं दी. जिसके बाद उन्होंने फोन से रैली को संबोधित किया.

Updated on: 03 Feb 2019, 04:24 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के हेलिकॉप्टर को पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने उतरने की इजाजत नहीं दी. जिसके बाद उन्होंने फोन से रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जमकर सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनकी सरकार को कोसा. सीएम योगी ने कहा, 'ममता बनर्जी को यह स्वीकार करना चाहिए कि लोकतंत्र में प्रशासन का गलत इस्तेमाल कर रही हैं. जिस तरह से पश्चिम बंगाल का प्रशासन टीएमसी (TMC) कार्यकर्ता की तरह काम कर रहा है वो स्वीकार्य नहीं होना चाहिए.'

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'लोकतंत्र को बचाने के लिए बीजेपी की मुहिम का ममता बनर्जी ने विरोध किया. अमित शाह (Amit Shah) वहां गए और इस दिशा में कदम उठाने की कोशिश की तो पश्चिम बंगाल की सरकार ने उन्हें रोक दिया. मेरी रैली बालूरघाट और रायगंज में थी लेकिन हेलिकॉप्टर उतरने का परमिशन नहीं दिया गया. जिसकी वहज से टेलिफोन से रैली को संबोधित करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव का योगी आदित्यनाथ पर तंज, कहा- हमारे CM बाबा लैपटॉप जानते नहीं तो मिलेगा कैसे

इसके साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल में जनविरोधी तृणमूल कांग्रेस सरकार के दिन गिने-चुने रह गए हैं. उन्होंने मुझे रैली में शामिल नहीं होने दिया लेकिन वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते.

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी प्रदेश में 100 से ज्यादा रैली करने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के दो जगह दुर्गापुर और ठाकुरनगर में रैली को संबोधित किया. वहां पीएम मोदी को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे. ठाकुरगंज में तो पीएम की रैली में भगदड़ मच गई जिसकी वजह से पीएम मोदी ने 14 मिनट में भाषण ख्तम करके वहां से चले गए.