logo-image

गौतम गंभीर के किए ट्वीट पर अरविंद केजरीवाल ने भेजा कानूनी नोटिस, कहा- 24 घंटे में माफी मांगें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली के बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर को कानूनी नोटिस भेजा है. केजरीवाल ने गौतम गंभीर के एक ट्वीट को लेकर नोटिस भेजा है.

Updated on: 11 May 2019, 05:22 PM

highlights

  • अरविंद केजरीवाल ने गौतम गंभीर को भेजा नोटिस
  • गौतम गंभीर ने केजरीवाल के खिलाफ की विवाद टिप्पणी
  • 24 घंटे के भीतर माफी मांगने के लिए कहा

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली के बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर को कानूनी नोटिस भेजा है. केजरीवाल ने गौतम गंभीर के एक ट्वीट को लेकर नोटिस भेजा है. गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे अरविंद केजरीवाल जैसा मुख्यमंत्री होने पर शर्म महसूस होती है. आप श्रीमान गंदगी से भरे मुख्यमंत्री हैं और किसी को अपने गंदे दिमाग को साफ करने के लिए आपके अपने ही झाड़ू (झाड़ू) की जरूरत है.'

इस ट्वीट को लेकर अरविंद केजरीवाल ने गौतम गंभीर को नोटिस भेजा है और तुरंत लिखित में माफी मांगने और अखबार और सोशल मीडिया पर 'सच्चाई और सही तथ्य' के साथ प्रकाशित करने की मांग की थी.

गौरतलब है कि इन दिनों पूर्वी दिल्ली में बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर और आम आदमी प्रत्याशी आतिशी मार्लेना के बीच शब्दों के घमासान मची हुई है. दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. आतिशी मार्लेना ने आपत्तिजनक पर्चा बांटने के आरोप में बीजेपी और गौतम गंभीर को लीगल नोटिस भेजा है. वहीं, गौतम गंभीर ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को लेकर मानहानि का नोटिस आतिशी को भेजा है.

इसे भी पढ़ें: AAP कैंडिडेट बलबीर ने बेटे के आरोप पर दिया जवाब, मेरी उससे बात नहीं होती वो अपनी मां के साथ रहता है

नौ मई की तारीख वाले नौ पेज के कानूनी नोटिस में गौतम गंभीर के खिलाफ दिए गए प्रत्येक बयान को फौरन वापस लेने की बात कही गई है और इस बात से इनकार किया गया है कि पूर्व क्रिकेटर का कथित पर्चियों से कोई संबंध है.