logo-image

चंदौली में मतदान के दौरान बीजेपी और सपा कार्यकर्ता भिड़े, जमकर हुई मारपीट, देखें VIDEO

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर आज मतदान हो रहा है. ऐसे में जगह-जगह झड़प और हंगामे की खबरें आई हैं.

Updated on: 19 May 2019, 01:33 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर आज मतदान हो रहा है. ऐसे में जगह-जगह झड़प और हंगामे की खबरें आई हैं. चंदौली में मतदान के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) और समाजवादी पार्टी  (SP) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई. हालांकि पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें- योगी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर बोले- पूर्वांचल में सपा-बसपा गठबंधन को मिलेगी भारी जीत

बताया जा रहा है कि चंदौली (Chandauli) के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के पराहूपुर पोलिंग बूथ पर मतदान की लाइन में पहले लगने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था. इसको लेकर पहले बीजेपी और सपा कार्यकर्ता में कहासुनी हुई और फिर ये विवाद मारपीट तक पहुंच गया. यहां काफी देर तक हंगामा रहा, जिसकी वजह से मतदान भी प्रभावित हुआ.

यह भी पढ़ें- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस मांग ने बीजेपी के लिए खड़ी कर दी बड़ी मुसीबत

मामले की सूचना मिलने पर मुगलसराय बीजेपी विधायक साधना सिंह समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचीं, जिससे हालात और बिगड़ गए. उपद्रवियों ने विधायक और पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी की. इसके बाद भारी संख्या में पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और हालात पर काबू पाया. फिलहाल मतदान जारी है.

देखें वीडियो-