logo-image

चुनावी हलचल LIVE :अमित शाह का ममता बनर्जी को चैलेंज, हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करें

सोमवार को पीएम मोदी मध्य प्रदेश के रतलाम, हिमाचल प्रदेश के सोलन और पंजाब के भटिंडा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Updated on: 13 May 2019, 01:54 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के छठे चरण का मतदान रविवार को संपन्न हो गया. सातवें और आखिरी चरण को लिए 19 मई को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. सातवें चरण में जनता को लुभाने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ रैली कर रही है. सोमवार को पीएम मोदी मध्य प्रदेश के रतलाम, हिमाचल प्रदेश के सोलन और पंजाब के बठिंडा व भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह भी पश्चिम बंगाल में 3 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब के फतेहपुर साहिब और होशियारपुर में रैली को संबोधित करेंगे. उधर प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के रतलाम में रैली करेंगी. इसके बाद उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी. शाम को इंदौर में रोड शो भी करेंगी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और गाजीपुर में संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे.

 

calenderIcon 13:51 (IST)
shareIcon

अमित शाह का ममता बनर्जी को चैलेंज, हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करें


जयनगर, पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा," ममता दीदी, मैं यहां जय श्री राम का जाप कर रहा हूं और कोलकाता के लिए निकल रहा हूं, अगर आपको हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करें।"

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी पूंजीपतियों का दलाल ः चौधरी अजीत सिंह


गोरखपुर की रैली में आएलडी प्रमुख चौधरी अजीत सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को पूंजीपतियों का दलाल कह डाला. उन्‍होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चौकीदार चोर है. मोदी झूठा है और आप झूठे आदमी को पीएम बनाओगे क्या.

calenderIcon 13:42 (IST)
shareIcon

..तो यह मंदिर में घंटा बजा रहे होतेः अखिलेश यादव


गोरखपुर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गठबंधन की रैली में कहा कि ये लोग हमें भैंस और गाय चराने वाला कहते हैं. यह लोग कितना छोटा सोचते हैं. हमें काम चलाना पड़ेगा तो दूध दही घी से काम चला लेंगे लेकिन अगर बाबा अम्बेडकर ने संविधान नहीं दिया होता तो यह मंदिर में घंटा बजा रहे होते.

calenderIcon 12:04 (IST)
shareIcon

कमल हासन ने कल तमिलनाडु के अरवाकुरीची क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, "मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यह मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र बल्कि मैं महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने यह कह रहा हूं. स्वतंत्र भारत में पहला आतंकवादी हिंदू है, उसका नाम नाथूराम गोडसे है"



calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

मायावती यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि 'मुझे तो ये भी मालूम हुआ है कि बीजेपी में खास कर विवाहित महिलाएं अपने पतियों को मोदी के नजदीक जाते देखकर ये सोचकर भी काफी ज्यादा घबराती हैं कि कहीं ये मोदी अपनी पत्नी की तरह हमें भी अपने पतियों स अलग ना करवा दे.'


 



calenderIcon 12:00 (IST)
shareIcon

मायावती का पीएम मोदी पर हमला, कहा अलवर गैंगरेप पर गंदी राजनीति करना चाहते हैं पीएम मोदी



calenderIcon 09:57 (IST)
shareIcon

तीसरे मोर्चे के लिए शुरू हुई कोशिशें, स्टालिन से मिलेंगे KCR


नतीजों से पहले ही तीसरे मोर्चे की कोशिशें तेज हो गई हैं. आज TRS के प्रमुख और तेलंगाना केसीआर चेन्नई में DMK प्रमुख एमके स्टालिन से मुलाकात करेंगे. KCR इससे पहले भी लगातार कई नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं, जिनमें गैर बीजेपी और गैर कांग्रेस समर्थक नेता भी शामिल रहे हैं.