logo-image

आएगा तो राहुल गांधी ही, जानें केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने क्‍यों कही ये बड़ी बात?

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019 exit polls) के एग्‍जिट पोल के नतीजे आने के बाद जहां सोशल मीडिया पर 'आएगा तो मोदी ही' और 'मोदी आ गया' ट्रेंड कर रहा है

Updated on: 20 May 2019, 04:27 PM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019 exit polls)के एग्‍जिट पोल के नतीजे आने के बाद जहां सोशल मीडिया पर 'आएगा तो मोदी ही' और 'मोदी आ गया' ट्रेंड कर रहा है वहीं मोदी सरकार के एक मंत्री ने Tweet किया है कि 'आएगा तो राहुल ही'. बता दें लगभग सभी चैनलों के एग्‍जिट पोल में बीजेपी की अगुआई वाली एनडीए को 300 से अधिक सीटें मिलने का अनुमान है.

यह भी पढ़ेंः सुनने में भले ही आपको यह अविश्वसनीय लगे, लेकिन इस पर करना पड़ेगा यकीन, जानें क्‍या है मामला

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की मतगणना 23 मई को होना है, उससे पहले पहले आए एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर तमाम पोस्ट, मीम व तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. उन्हीं में से एक बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रीयो (Babul Supriyo) ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा है, 'आएगा तो राहुल गांधी ही - थाईलैंड टूरिज्म' लिखा है.

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट में तस्वीर को शेयर करने के साथ लिखा, 'इसमें कुछ मदद नहीं कर सकता, लेकिन शेयर कर दिया. जिसने भी इसे बनाया है वह एक जीनियस है.' बीजेपी के सांसद बाबुल सुप्रियो ने बीते गुरुवार को विपक्षी महागठबंधन को 'महाठगबंधन' करार दिया. सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा, "भारत के लोग 'महाठगबंधन' को कभी भी वोट नहीं देंगे क्योंकि ये लोग हमेशा खुद को राजनीति से ऊपर रखते हैं."

यह भी पढ़ेंः Exit Poll Lok Sabha Election Results : यूं ही नहीं उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी को मिल रहीं सीटें, ये है बड़ी वजह

बता दें, चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिया था. बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) पर बूथ नंबर 199 में जबरन घुसने और पोलिंग एजेंट को धमकाने का आरोप लगाया गया था. इसी आरोप के बाद चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे. 

उन्होंने ट्वीट के ही जरिए कहा था, "छह चरणों तक आयोग ने चुप्पी साधे रखा, जबकि लोकतंत्र और मानवता की ममता और उनकी सहयोगियों द्वारा हत्या होती रही."