logo-image

प्रतापगढ़ में कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती पर 25 से 30 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप लगाया

जब महागठबंधन नहीं हुआ था, तो बसपा का पार्टी टिकट 5 से 10 करोड़ में बिक रहा था. महागठबंधन होते ही वही टिकट 25 से 30 करोड़ में पार्टी टिकट दिया जाने लगा.

Updated on: 23 Apr 2019, 10:25 AM

नई दिल्ली.:

प्रतापगढ़ में एक चुनावी सभा में कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Naseemuddin Siddiqui) ने मतदाताओं को सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन प्रत्याशी को वोट नहीं देने की अपील की. उन्होंने कहा महागठबंधन को वोट देने की बजाय बीजेपी को वोट देना या फिर कांग्रेस प्रत्याशी रत्ना सिंह को. उन्होंने कहा कि सभी मतदाता जागरूक हैं, इसलिए मैं किसी जाति विशेष का नाम नहीं लूंगा. यह बात मैं उनसे खासतौर पर कहना चाहता हूं जो बीजेपी विरोधी हैं.

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 3rd Phase Live Updates : अमित शाह ने भी डाला वोट, जानें कहां कितने प्रतिशत हुआ मतदान

बसपा सुप्रीमो पर तीखा हमला बोलते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि महागठबंधन होने के बाद बसपा नेता ने पार्टी टिकट के दाम बढ़ा दिए. उन्होंने साफ-साफ मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मैं मायावती को उनसे कहीं बेहतर जानता हूं. जब महागठबंधन नहीं हुआ था, तो पार्टी टिकट 5 से 10 करोड़ में बिक रहा था. महागठबंधन होते ही वही टिकट 25 से 30 करोड़ में पार्टी टिकट दिया जाने लगा. मायावती हम सभी को बेच रही हैं.'

यह भी पढ़ेंः तीसरे चरण का मतदान शुरू होने से पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा, टीएमसी काउंसलर के पति पर हमला

गौरतलब है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस में शामिल होने से पहले बसपा के कद्दावर नेता थे. वह 1991 में विधायक बने और मायावती सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहे. हालांकि 2017 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण उन्हें बसपा से निकाल दिया गया.