logo-image

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला कहा, PM नरेंद्र मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा बीजेपी दलित प्रेम का नाटक कर रही है

Updated on: 13 May 2019, 11:00 AM

highlights

  • बसपा सुप्रीमो ने बीजेपी पर बोला हमला
  • दलित प्रेम का नाटक कर रही है बीजेपी
  • नोटबंदी पर भी पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा
  • अलवर गैंगरेप पर राजनीति कर रहे हैं पीएम मोदी

नई दिल्ली:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के बुरे दिन 23 मई से शुरू होने वाला है. उन्होंने अलवर गैंगरेप मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो (नरेंद्र मोदी) इस गैंगरेप मामले पर चुप थे. क्योंकि वो इस घटना पर गंदी राजनीति खेलने की कोशिश कर रहे हैं ताकि मौजूदा लोकसभा में उन्हें और उनकी पार्टी को फायदा हो सके यह बेहद शर्मनाक है. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि वो अलवर गैंगरेप कांड से बेहद दुखी हैं मायावती.

मायावती इतने पर ही नहीं चुप हुईं उन्होंने PM नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति राजनीतिक लाभ के लिए अपनी पत्नी को छोड़कर चला जाए वह दूसरों की बहन-बेटियों का सम्मान कैसे कर सकता है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि संस्कारी लोग उन्हें 'बहनजी' कहकर बुलाते हैं. उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा, उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला जल्दबाजी में लिया गया फैसला था. इसकी वजह से कई लोगों ने जान गवांई थी.

यह भी पढ़ें- अंतिम चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत, चुनावी अभियान में जुटे राजनेता

इसके बाद मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर गठबंधन को तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है उन्होंने साथ ही ये भी कहा की भारतीय जनता पार्टी दलित प्रेम का दिखावा करने की कोशिश कर रही है. उनका फर्जी दलित प्रेम जनता को साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी ने अमित शाह का हेलीकॉप्टर जाधवपुर में उतरने से रोका, नहीं दी रैली की अनुमति 

इसके पहले रविवार को छठे चरण की वोटिंग के दौरान भी बसपा सुप्रीमो ने ट्विटर के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था,  'पीएम श्री मोदी ने अब लोगों को वरगलाने के लिए कल से एक नया चुनावी शिगुफा छोड़ा है कि उनकी जाति वही है जो गरीब की जाति है। चुनावी स्वार्थ हेतु श्री मोदी न जाने क्या-क्या छल करेंगे लेकिन 5 साल तक करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि की दुर्दशा के लिए जनता उन्हें कैसे माफ कर सकती है?'