logo-image

दलित विरोधी काम रहा चुनाव आयोग का, पर बहनजी नहीं रुकेंगी : सतीश मिश्रा

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा, बीजेपी के सभी वादे धोखे साबित हुए हैं.

Updated on: 16 Apr 2019, 03:36 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में विवादित बोल पर चुनाव आयोग ने कई नेताओं के चुनाव प्रचार में बैन लगा दी है. इसी क्रम में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा, बीजेपी के सभी वादे धोखे साबित हुए हैं, पुलवामा में जो जवान शहीद हुए ये सरकार की इंटेलजेंस की फेलियर थी. इसको खुद मोदी सरकार ने स्वीकार किया था पर मोदी ने माफी तक नहीं मांगी, बल्कि शहीदों के नाम वोट मांगने का काम कर रहे थे.

यह भी पढ़ें ः अब नवजोत सिंह सिद्धू ने की बदजुबानी, पीएम मोदी के खिलाफ कही ये बड़ी बात

सतीश मिश्रा ने कहा, पूरा देश जानता है कि बीजेपी हर चुनाब में धार्मिक भावनाएं भड़का कर चुनाव लड़ने का काम करती है. इनके जितने वादे थे वो सब जुमले साबित हुए, आज ये अली और बजरंग बली के नाम लोगों को भड़काने का काम करते हैं. बीएसपी का हमेशा मानना रहा है कि हमारे तो अली भी हैं और बजरंग बली भी हैं.

यह भी पढ़ें ः अगर दिल्‍ली में कांग्रेस की सरकार बन गई तो ये कोयला खानों की बंदरबांट कर देंगे : पीएम नरेंद्र मोदी

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा, बीजेपी सरकार आजकल गठबंधन की रैलियों में भीड़ देखकर बोखला गए हैं, जिसके चलते बहिनजी के खिलाफ साजिश की और रोकने की कोशिश की. पर बहिन जी प्रेसवर्ता कर स्पष्ट किया कि उनको रोक तो लिया पर सभा में पहले से ज्यादा भीड़ होगी और हमारे प्रत्याशी जीतेंगे.

यह भी पढ़ें ः किसानों के खाते में सीधे पैसा आएगा, इसमें कोई पंजा नहीं मार पाएगा : पीएम नरेंद्र मोदी

सतीश मिश्रा ने कहा, मैं चुनाव आयोग से पूछना चाहता हूं कि क्या वो अमित शाह, नरेंद्र मोदी को नोटिस देगी, पर हम जानते हैं कि चुनाव आयोग दलित विरोधी काम कर रहा है. पर बहिन जी रुकने वाली, डरने वाली नहीं हैं. मैं आज बहिन जी की तरफ से एक अपील करूंगा कि आप हमारे सभी प्रत्याशियों को जिताएं.