BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

दलित विरोधी काम रहा चुनाव आयोग का, पर बहनजी नहीं रुकेंगी : सतीश मिश्रा

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 03:36 PM
बीएसपी महासचिव सतीश मिश्रा (फाइल फोटो)

बीएसपी महासचिव सतीश मिश्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में विवादित बोल पर चुनाव आयोग ने कई नेताओं के चुनाव प्रचार में बैन लगा दी है. इसी क्रम में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा, बीजेपी के सभी वादे धोखे साबित हुए हैं, पुलवामा में जो जवान शहीद हुए ये सरकार की इंटेलजेंस की फेलियर थी. इसको खुद मोदी सरकार ने स्वीकार किया था पर मोदी ने माफी तक नहीं मांगी, बल्कि शहीदों के नाम वोट मांगने का काम कर रहे थे.

यह भी पढ़ें ः अब नवजोत सिंह सिद्धू ने की बदजुबानी, पीएम मोदी के खिलाफ कही ये बड़ी बात

सतीश मिश्रा ने कहा, पूरा देश जानता है कि बीजेपी हर चुनाब में धार्मिक भावनाएं भड़का कर चुनाव लड़ने का काम करती है. इनके जितने वादे थे वो सब जुमले साबित हुए, आज ये अली और बजरंग बली के नाम लोगों को भड़काने का काम करते हैं. बीएसपी का हमेशा मानना रहा है कि हमारे तो अली भी हैं और बजरंग बली भी हैं.

यह भी पढ़ें ः अगर दिल्‍ली में कांग्रेस की सरकार बन गई तो ये कोयला खानों की बंदरबांट कर देंगे : पीएम नरेंद्र मोदी

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा, बीजेपी सरकार आजकल गठबंधन की रैलियों में भीड़ देखकर बोखला गए हैं, जिसके चलते बहिनजी के खिलाफ साजिश की और रोकने की कोशिश की. पर बहिन जी प्रेसवर्ता कर स्पष्ट किया कि उनको रोक तो लिया पर सभा में पहले से ज्यादा भीड़ होगी और हमारे प्रत्याशी जीतेंगे.

यह भी पढ़ें ः किसानों के खाते में सीधे पैसा आएगा, इसमें कोई पंजा नहीं मार पाएगा : पीएम नरेंद्र मोदी

सतीश मिश्रा ने कहा, मैं चुनाव आयोग से पूछना चाहता हूं कि क्या वो अमित शाह, नरेंद्र मोदी को नोटिस देगी, पर हम जानते हैं कि चुनाव आयोग दलित विरोधी काम कर रहा है. पर बहिन जी रुकने वाली, डरने वाली नहीं हैं. मैं आज बहिन जी की तरफ से एक अपील करूंगा कि आप हमारे सभी प्रत्याशियों को जिताएं.

First Published: Tuesday, April 16, 2019 03:16 PM

RELATED TAG: Bsp Leader Satish Mishra, Mayawati, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019, Lok Sabha Seats In Up, Bsp Rally,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो