logo-image

बीजेपी में शामिल होने के बाद बॉलीवुड के 'जिद्दी' अभिनेता सनी देओल ने कहीं ये बड़ी बातें

बॉलीवुड के 'जिद्दी' अभिनेता सनी देओल ने बीजेपी का थामा दामन, यहां से लड़ेंगे चुनाव

Updated on: 23 Apr 2019, 12:44 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के चलते देश की बड़ी राजनीतिक पार्टियों में कई नामी चहरे जुड़ रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड के 'जिद्दी' अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है. केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है. बताया जा रहा है कि वह पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

सनी देओल ने कहा, मुझमें एक हिम्मत आई है. जिस प्रकार मेरे पिता अटल जी के साथ जुड़ थे वैसे ही मैं भी आज मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं. मैं इस परिवार से जो कर सकता हूं जरूर करूंगा. मैं बातें नहीं काम करके दिखाऊंगा. पीयूष गोयल ने कहा, आज कई वर्षों बाद राजनीतिक संबंध बना है. मुझे विश्वास है कि वे अच्छा छाप राजनीतिक जीवन में भी छोड़ेंगे. जिस तरह से सनी देओल ने विश्व में छाप छोड़ा है उसी तरह वह राजनीतिक में अच्छा काम करेंगे.

सनी देओल ने फिल्मों के माध्यम से लोगों में देश प्रेम जगाया है. उन्होंने लोगों को प्रेरणा देना का काम किया है. वह राजनीतिक जीवन में उसी प्रकार काम करेंगे. एक जीवन के प्रवेश में वह मेहनत से काम करेंगे. अब राजनेता के रूप में उनका जीवन शुरू हुआ है.

बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें सनी देओल भी साथ में हैं. कहा जा रहा है कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और इसके लिए वह राजी भी हो गए हैं.