logo-image

मध्य प्रदेश के इन अधिकारियों की चुनाव आयोग से शिकायत करेगी बीजेपी, जानें क्यों

मध्य प्रदेश में स्पेशल ऑब्जर्वर नियुक्त करने की मांग को लेकर बीजेपी का प्रतिनिधनमंडल आज चुनाव आयोग से मिलेगा

Updated on: 22 Apr 2019, 11:00 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में मध्य प्रदेश में स्पेशल ऑब्जर्वर नियुक्त करने की मांग को लेकर बीजेपी का प्रतिनिधनमंडल आज चुनाव आयोग से मिलेगा. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में यह प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मध्य प्रदेश के मुख्यसचिव और डीजीपी के खिलाफ शिकायत भी करेगा. मध्य प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा भी चुनाव आयोग में शिकायत करने दिल्ली पहुचेंगे.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: बुंदेलखंड में कांग्रेस और बीजेपी ने इन नए चेहरों पर लगाए दांव

भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार मध्य प्रदेश में अधिकारियों पर कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप लगा रही है. बीजेपी का कहना है कि उनकी पार्टी के नेताओं के बयान पर सीईओ खुद संज्ञान लेते हैं, लेकिन कांग्रेस (Congress) नेताओं के बयानों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान ने साध्वी प्रज्ञा को क्यों दी ऐसा न करने की सलाह, जानें वजह

बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग (Election Commission) से सीधी कलेक्टर अभिषेक सिंह की भी शिकायत करेगा. बीजेपी ने कलेक्टर अभिषेक सिंह पर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में काम करने का आरोप लगाया है. इसके अलावा आईएएस अफरसर अमरपाल सिंह की भी शिकायत की जाएगी. बीजेपी का कहना है कि उमरिया कलेक्टर पद से हटाए गए अमरपाल सिंह की नई पदस्थापना मंत्रालय में हो चुकी है, लेकिन अभी तक अमरपाल शहडोल में ही है. शहडोल से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमिला सिंह अमरपाल सिंह की पत्नी है.

यह वीडियो देखें-