logo-image

EXCLUSIVE: दिग्विजय सिंह और ममता बनर्जी पर उत्तराखंड BJP अध्यक्ष अजय भट्ट का वार

उत्तराखंड से बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश के भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 08 May 2019, 10:58 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड से बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश के भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने पूरे जीवन में कभी पूजा नहीं कि ,अब वह हताशा और निराशा में मंत्रोचार कर रहे हैं. दरअसल,दिग्विजय सिंह ने अपनी पत्नी और कंप्यूटर बाबा के साथ भोपाल में पूजा अर्चना की. जहां सैकड़ों साधु सन्यासी मौजूद थे. इसके साथ ही अजय भट्ट ने तमाम मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखी. 

2021 में नहीं रहेगी ममता सरकार

जब ममता बनर्जी यह कहती है कि आप श्री राम बोल रहे हो एक एक को चुनाव के बाद देख लूंगी. जिस राज्य में जान का खतरा हो. वहां विधानसभा चुनाव में ममता सरकार दोबारा नहीं बनने जा रही.

टिहरी की घटना दुखद, बीजेपी करती है युवक की पिटाई की निंदा

हमारी पार्टी सबका साथ सबका विकास की हिमायती है. हम जातिवाद को कभी बढ़ावा नहीं देते. हम टिहरी के दलित युवक की पिटाई की निंदा करते हैं. सरकार इस पर कठोर कदम उठा रही है.

टिहरी नाव डूबने की होगी जांच, घटना को बताया इत्तेफाक

टिहरी झील में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए लाई गई नाव डूब गई. अच्छी बात यह रही कि उसमें कोई व्यक्ति नहीं बैठा था. डूबने वाला वीडियो मैंने खुद देखा है. यह एक इत्तेफाक है ,लेकिन इस घटना की जांच जरुर की जाएगी.

चार धाम यात्रा की तैयारी पूरी, देशभर के श्रद्धालुओं को दिया न्योता

गंगोत्री के कपाट खोलते समय गढ़वाल के कमिश्नर वहां मौजूद थे. यमुनोत्री के कपाट खोलते समय इलाके के डीएम मौजूद थे. आचार संहिता की वजह से हम कुछ कार्य नहीं कर पाए, लेकिन बद्रीनाथ का रास्ता पूरी तरह से साफ कर दिया गया है. केदारनाथ में भी 4000 व्यक्तियों के रात्रि विश्राम की पूरी व्यवस्था की गई है. हम देश भर के श्रद्धालु को चार धाम यात्रा में आने के लिए न्योता देना चाहते हैं. साथ ही मैंने बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं से कहा है कि श्रद्धालुओं की मदद के लिए स्वयंसेवक के तौर पर तैनात रहे.

चुनाव के बाद होगी प्रदेश में शिक्षकों की बंपर भर्तियां

हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ हम सुप्रीम कोर्ट में समय सीमा बढ़ाने के लिए इसलिए गए थे ,क्योंकि चुनाव के कारण आचार संहिता लगी है और प्रशासन मतदान प्रक्रिया में व्यस्त है. लिहाजा अभी टीचरों की भर्ती प्रक्रिया नहीं शुरू की जा सकती, लेकिन चुनाव समाप्त होने के बाद उत्तराखंड में शिक्षकों की भर्तियां पूरी की जाएंगी. गौरतलब है कि उत्तराखंड में 5000 से अधिक शिक्षकों के पद रिक्त है ,जिसे भरने के लिए हाई कोर्ट ने आदेश दिए थे और जिस पर सुप्रीम कोर्ट से उत्तराखंड सरकार को फौरी राहत मिल गई है.