logo-image

संकल्प महारैली में बोले शिवराज सिंह चौहान, सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं, कैसे जीतेंगे 2019 की जंग

कोलकाता में शनिवार को हुई विपक्षी दलों की रैली के बाद अब बीजेपी नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं.

Updated on: 20 Jan 2019, 03:15 PM

नई दिल्‍ली:

कोलकाता में शनिवार को हुई विपक्षी दलों की रैली के बाद अब बीजेपी नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं. पीएम मोदी ने जहां महागठबंधन पर सवाल करते हुए कहा कि वे लोग एक दूसरे के साथ गठजोड़ कर रहे हैं. लेकिन हमारा गठबंधन 125 करोड़ जनता के साथ है. उनके पास 'धनशक्ति' है और हमारे पास 'जनशक्ति'. वहीं मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं.

यह भी पढ़ेंः महागठबंधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने किया वार, कहा- नामदारों का यह बंधन है

दिल्‍ली के रामलीला मैदान में बीजेपी द्वारा आयोजित संकल्प महारैली में मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चैहान ने महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बाराती तैयार हैं, लेकिन घोड़ी पर कौन बैठेगा, इसका कोई पता नहीं है. बिना दूल्‍हे की घोड़ी कितना आगे जाएगी. अगर 4-6 बैठ गए तो घोड़ी दुल्‍हन के पास पहुंचेगी भी नहीं.

यह भी पढ़ेंः पंजाब: केजरीवाल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जनता BJP सरकार से तंग आ चुकी है, लोकसभा चुनाव में होगी मात

बता दें लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2019) की जंग को देखते हुए आज यानी 20 जनवरी को दिल्‍ली के रामलीला मैदान में बीजेपी विजय संकल्प रैली हो रही है. इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress President Rahul Gandhi) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) के पुतले लगने की चर्चा है. इस रैली में लगाए जाने वाले इन पुतलों को झूठ का पुतला नाम दिया गया है.

बीजेपी ने पार्टी से युवाओं को जोड़ने के लिए 18002001080 टोल फ्री नंबर जारी किया है. इस पर मिस्ड कॉल करके लोग बीजेपी से जुड सकते हैं. इस रैली में बीजेपी Namo again के नारे को बुलंद करेगी. बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र को लेकर आगे बढ़ी है. इसके बहुत ही सकारात्मक परिणाम हर वर्ग के जीवन में देखने को मिला है.