logo-image

4 हजार किलो मिठाई बनवा रही है मुंबई बीजेपी (BJP), जानें क्यों

उत्तर-मुंबई के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गोपाल शेट्टी के कार्यकर्ताओं ने नतीजे आने से पहले ही 4 हजार किलो मिठाई के ऑर्डर दे दिए हैं. गोपाल शेट्टी बोरीबली विधानसभा से एमएलए रह चुके हैं.

Updated on: 21 May 2019, 01:41 PM

highlights

  • गोपाल शेट्टी के कार्यकर्ताओं ने नतीजे आने से पहले 4 हजार किलो मिठाई के ऑर्डर दिए
  • उत्तर-मुंबई (MumbaiNorth LS candidate) सीट से BJP के उम्मीदवार हैं गोपाल शेट्टी
  • गोपाल शेट्टी लोकसभा चुनाव जीतने से पहले बोरीबली विधानसभा से एमएलए रह चुके हैं

मुंबई:

एग्जिट पोल (EXIT POLL) से उत्साहित मुंबई भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न की तैयारी शुरू कर दी है. उत्तर-मुंबई (MumbaiNorth LS candidate) के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गोपाल शेट्टी के कार्यकर्ताओं ने नतीजे आने से पहले ही 4 हजार किलो मिठाई के ऑर्डर दे दिए हैं. वहीं इन मिठाईयों को बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनकर मिठाईयां बना रहे हैं.

गोपाल शेट्टी की जीत से पहले ही मुंबई के बोरीवली में दुकानदार ने लड्डू और मिठाई तैयार कर रहे हैं. दुकानदारों के मुताबिक गोपाल शेट्टी की ओर से मिठाई का ऑर्डर मिला है. उनका कहना है कि हमारे यहां काम करने वाले बहुत खुश हैं इसलिए वे नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर मिठाई बना रहे हैं. गौरतलब है कि गोपाल शेट्टी लोकसभा चुनाव जीतने से पहले बोरीबली विधानसभा से एमएलए रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक कांग्रेस में कोहराम, कांग्रेस नेता रोशन बेग ने मुस्‍लिमों से की NDA के साथ आने की अपील

उत्तर मुंबई सीट पर गोपाल शेट्टी-उर्मिला मातोंडकर में है मुकाबला
उत्तर मुंबई सीट पर उर्मिला मातोंडकर और बीजेपी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से मुकाबला है. बता दें कि कांग्रेस ने मुंबई उत्तर सीट से उर्मिला मातोंडकर को पार्टी का प्रत्याशी बनाकर उतारा है. महाराष्ट्र की मुंबई उत्तर लोक सभा सीट पर बीजेपी के राम नाइक पांच बार सांसद रहे थे.

यह भी पढ़ें: मंत्रिपरिषद में शामिल होने को लेकर बिहार के CM नीतीश कुमार ने कही यह बड़ी बात

2004 में एक्टर गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर इस सीट पर कब्जा जमाया था. इसके बाद कांग्रेस नेता संजय निरुपम भी इस सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. हालांकि 2014 की मोदी लहर में गोपाल शेट्टी ने कांग्रेस से यह सीट छीन ली. 2014 में बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने कांग्रेस नेता संजय निरुपम को बड़े अंतर से पराजित किया था. 2014 के लोकसभा चुनाव में गोपाल शेट्टी को 6,64,004 वोट तो संजय निरुपम को महज 2,17,422 वोट मिले थे.