logo-image

बीजेपी के इस नेता ने कहा- आजम खान एसपी का पालतू आदमी, दूसरों को गाली देना है काम

जया प्रदा को लेकर दी गई आजम खान की अमर्यादित बयान पर नेताओं के प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. इसी के तहत बीजेपी एमएलसी एनके यादव ने आजम खान के बयान पर प्रतिक्रिया दी.

Updated on: 15 Apr 2019, 04:04 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के बयान पर बवाल मचा हुआ है. एक तरफ जहां आजम के खिलाफ इस बयान को लेकर केस दर्ज किया गया है, वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने सख्ती दिखाते हुए कारण बताओ नोटिस भेजा है. जया प्रदा को लेकर दी गई आजम खान की अमर्यादित बयान पर नेताओं के प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. इसी के तहत बीजेपी एमएलसी एनके यादव ने आजम खान के बयान पर प्रतिक्रिया दी.

बीजेपी एमएलसी एनके यादव से जब पत्रकारों ने पूछा कि आजम खान के बयान पर अखिलेश यादव और मायावती क्यों चुप हैं, तो उन्होंने कहा,'आजम खान के बयान पर कोई बयान नहीं देंगे, क्योंकि वो उस पार्टी के पालतू आदमी हैं, जिनका काम है दूसरों को गाली देना, इसलिए डरते हैं कि उनकी भी चड्डी और बनियान ना देखने लगे.'

बता दें कि जया प्रदा का नाम लिए बगैर आजम ने एक जनसभा में कहा था, 'क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए. क्या आप उसे वोट देंगे?'

इसे भी पढ़ें:आप भी जानिए क्या है अगले 5 सालों में जॉन अब्राहम का प्लान

आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है.