logo-image

उत्‍तर प्रदेशः बीजेपी विधायक ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया शर्मनाक बयान

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है

Updated on: 19 Mar 2019, 03:08 PM

बलिया:

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले यूपी की बलिया जिले के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. प्रियंका की गंगा यात्रा को नौका विहार यात्रा बताते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि प्रियंका होटल-बोतल की संस्कृति से जुड़ी रही है. पहले वो इटली में होटल विहार करती थी और अब यहां आकर नौका विहार कर रही है.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा पर यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ का बड़ा बयान

राजनेताओं को सीजनल, रीजनल और ओरिजनल कैटेगरी में परिभाषित करते हुए उन्होंने प्रियंका को सीजनल नेता बताया और कहा कि महज कुछ महीने पहले राजनीति में एंट्री करने वाली प्रियंका कुछ दिन बाद गायब हो जाएंगी. सुरेंद्र सिंह के मुताबिक प्रियंका की गंगा यात्रा का असल उद्देश्य अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के लिए गंगा किनारे जमीन तलाशना है. बीजेपी सरकार 36 हजार करोड़ की लागत से गंगा एक्सप्रेसवे का निर्माण करने जा रही है.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा से क्‍या खत्‍म होगा 34 साल का सूखा, खिसक चुकी है कांग्रेस की राजनीतिक जमीन

इसीलिए प्रियंका वाड्रा परिवार की बहू का फर्ज निभाते हुए समय रहते अपने पति के लिए इस प्रस्तावित एक्सप्रेसवे के किनारे एक अच्छी जमीन तलाश लेना चाहती है. इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री को लेकर विवादित बयान दे चुके है. वो प्रियंका को शूपर्णखा और राहुल को रावण बता चुके है.

टॉप विवादित बयान

1. अगला लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध जैसा है. जिसमें सूर्पणखा ममता बनर्जी का सफाया हो जाएगा.
2. राहुल गांधी का क्या कहना, वो तो जर्सी बछड़ा है.
3. कुलदीप सेंगर पर लगे सभी आरोप झूठे हैं, भला तीन बच्चों की मां के साथ कौन रेप करेगा ? ये सब बीजेपी एमएलए के खिलाफ साजिश है.
4. नाबालिग लड़के लड़कियों का स्मार्ट फोन इस्तेमाल करना गलत है. लड़कियों को अकेले नहीं घूमना चाहिए.
5. सरकारी अधिकारियों से अच्छे तो अच्छी वेश्या हैं. जो पैसे लेकर रात भर स्टेज पर नाचती हैं. लेकिन अफसर तो पैसे लेकर भी नहीं करते. वे घूस मांगे तो उन्हें घूसा मारिए.