logo-image

बीजेपी नेता हेमंत बिस्व शर्मा और दिलीप घोष के काफिले पर पश्‍चिम बंगाल में हमला

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता हिमंत बिस्व और दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया. हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है.

Updated on: 08 May 2019, 09:52 AM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा और दिलीप घोष के कालिले पर हमला किया गया. हमले का आरोप टीएमसी कैडरो पर लगाया गया है.जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा शर्मा और दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया. जिसकी वजह से गाड़ियों के आगे का शीशा टूट गया. बीजेपी ने इस तरह की हरकत के लिए टीएमसी पर आरोप लगाया है.

बता दें कि कल यानी सोमवार को हुए पांचवें चरण के चुनाव में हिंसा की खबर सामने आई थी. इसमें भी टीएमसी कैडरों का हाथ बताया गया था. बीजेपी के बैरकपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के ‘गुंडों से हमले’ का आरोप लगाया. अर्जुन सिंह ने कहा- मुझ पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, इन्हें बाहर से लाया गया था. हमारे मतदाताओं से ये लोग डर गए थे. मैं घायल हुआ हूं. 

BJP ने की चुनाव आयोग से शिकायत

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को निर्वाचन आयोग (ईसी) में एक शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक रैलियों को बाधित करने की योजना बना रही है. भाजपा के एक दल ने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, भूपेंद्र यादव और सत्यपाल सिंह के नेतृत्व में ईसी को यहां एक शिकायत सौंपा. यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य सरकार प्रधानमंत्री की पुरुलिया और बाकुरा में गुरुवार को प्रस्तावित रैलियों को बाधित करने के लिए जिला प्रशासन पर दबाव बना रही है. यादव ने कहा कि ईसी ने शिकायत का संज्ञान लिया है और आश्वासन दिया है कि वह मामले को गंभीरता से देखेगा.