logo-image

कांग्रेस के 'डायरी बम' पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद बोले- राहुल गांधी कहां गायब हैं, खोदा पहाड़ निकली चूहिया

रविशंकर प्रसाद ने कहा- कांग्रेस पार्टी का एक पैटर्न है, एक महीने कारवां में आर्टिकल छपता है और उसके बिना पर कांग्रेस रिएक्‍ट करती है. फिर एक स्‍पांसर पीआईएल फाइल होता है, मामला कोर्ट में चलता है और फिर फुस्‍स हो जाता है.

Updated on: 22 Mar 2019, 05:58 PM

नई दिल्‍ली:

रविशंकर प्रसाद ने सवाल उठाते हुए कहा, क्‍या कांग्रेस झूठ पर चलेगी. कुछ खुलासा करने वाले थे राहुल गांधी और आज कहां गायब हो गए. सुबह से हम राहुल गांधी के प्रेस कांफ्रेंस का इंतजार कर रहे थे. बाद में क्‍या हुआ- खोदा पहाड़, निकली चूहिया. उन्‍होंने कहा- कांग्रेस अब हताश हो गई है. रविशंकर प्रसाद ने कहा- सैम पित्रोदा ने कांग्रेस को बेनकाब किया. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा- कांग्रेस पार्टी का एक पैटर्न है, एक महीने कारवां में आर्टिकल छपता है और उसके बिना पर कांग्रेस रिएक्‍ट करती है. फिर एक स्‍पांसर पीआईएल फाइल होता है, मामला कोर्ट में चलता है और फिर फुस्‍स हो जाता है. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा, जस्‍टिस लोया के केस का उदाहरण लें, परिवार के लोगों को कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन कांग्रेस के लोगों ने एक मैगजीन के आर्टिकल के हवाले से कोर्ट में जान-बूझकर याचिका दाखिल करवाई जिसमें बाद में उनको मुंह की खानी पड़ी. 

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि हमने बीएस येदियुरप्पा-अनंत कुमार का एक वीडियो रिलीज़ किया था, जिसमें भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को रिश्वत देने की बात कही गई थी.

रविशंकर प्रसाद ने कहा, 2017 में कर्नाटक के कांग्रेस नेता गोविंद राजू के घर रेड हुई थी. जिसमें SG और RG का बार-बार नाम आया था. इसके बाद डी शिवकुमार के यहां रेड हुई और इसके बाद शिवकुमार ने आयकर विभाग को कुछ पेज भी सौंपे, जिसकी बुनियाद पर कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

रविशंकर प्रसाद ने कहा- शिवकुमार को इस घूस के बारे में खुद नहीं पता. उन्होंने अधिकारियों के सिर्फ फोटोकॉपी सौंपी है. पहले इतनी बड़ी घूस की कहीं कोई शिकायत तक नहीं की गई. शिवकुमार अपने कागजों की खुद भी पुष्टि नहीं कर पाए हैं.

प्रसाद ने कहा कि येदियुरप्पा के साइन को जांचने के लिए असल पन्ने मांगे गए, उसके लिए फोटोकॉपी नहीं चलेगी. शिवकुमार के पास डायरी के ओरिजिनल पन्ने नहीं हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब झूठ और फरेब की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि शिवकुमार ने नकली कागजों का एक गुलदस्ता बनाने की कोशिश की, जिसकी असलियत का कहीं कोई पता नहीं है.

प्रसाद बोले- कांग्रेस लोकसभा चुनाव में होने वाली हार से पहले ही घबरा गई है. सैम पित्रोदा के बयान पर रविशंकर ने कहा कि जिसने सेना का अपमान किया है वहीं राहुल गांधी के सलाहकार हैं. उन्होंने कहा कि सैम पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के वक्त से कांग्रेस में हैं.

येदियुरप्पा कर सकते हैं मानहानि का केस
कांग्रेस के आरोपों पर बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि कांग्रेस मीडिया में माइलेज पाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही है. जो भी आरोप लगाए गए हैं वह सभी गलत हैं. येदियुरप्पा ने कहा कि वह इस मसले पर वकीलों से बात कर रहे हैं और मानहानि का केस करने की सोच रहे हैं.