logo-image

पश्‍चिम बंगाल सुपर सेंसिटिव स्‍टेट, सभी पोलिंग बूथों पर हो पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती: बीजेपी

उन्‍होंने कहा- पश्चिम बंगाल में पिछले चुनावों के दौरान 100 से ज्यादा हत्याएं हुई हैं. पश्चिम बंगाल में पुलिस और प्रशासनिक अमला एक पार्टी के कार्यकर्ताओ की तरह काम करता है.

Updated on: 13 Mar 2019, 01:52 PM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव घोषित होने के तीन दिन बाद आज बुधवार को बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिला. बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मांग की कि पश्‍चिम बंगाल राज्‍य को सुपर सेंसिटिव घोषित किया जाएगा. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया, हमने पश्‍चिम बंगाल को सुपर संवेदनशील राज्‍य घोषित करने की मांग की है. हमने यह भी मांग की है कि पश्‍चिम बंगाल की सभी पोलिंग बूथों पर केंद्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती की जाए.

यह भी पढ़ें : Lok sabha Election 2019 : मोदी की नीतियों के चलते भारत में बढ़ा आतंकवाद : राहुल गांधी

रविशंकर प्रसाद ने कहा, राज्‍य में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए ऐसा करना जरूरी है. उन्‍होंने कहा- पश्चिम बंगाल में पिछले चुनावों के दौरान 100 से ज्यादा हत्याएं हुई हैं. पश्चिम बंगाल में पुलिस और प्रशासनिक अमला एक पार्टी के कार्यकर्ताओ की तरह काम करता है. थानों में पुलिस पार्टी कार्यकर्ताओ की तह काम करती है.

रविशंकर प्रसाद बोले- बंगाल में दूसरे प्रदेश के सीएम का हेलीकॉप्टर तक नहीं उतारने दिया जाता. वहां चुनाव के दौरान पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 : कल हो सकता है बसपा लोकसभा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

बीजेपी नेताओं ने चुनाव आयोग से राज्‍य के चीफ सेकेट्री सहित कई अधिकारियों को हटाने की मांग की है.