logo-image

BJP candidate First list: बीजेपी के कुछ सांसदों का कट सकता है टिकट

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के नामों पर मंथन कर रही है. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक चल रही है. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, शाहनवाज हुसैन, सुषमा स्वराज समेत वरिष्ठ नेता मौजूद हैं.

Updated on: 17 Mar 2019, 07:47 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के नामों पर मंथन कर रही है. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक चल रही है. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, शाहनवाज हुसैन, सुषमा स्वराज समेत वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. बैठक में बिहार, उत्तराखंड, असम, अरुणाचल, मणिपुर, त्रिपुरा, केरल, आंध्र, तेलंगाना, महाराष्ट्र, जम्मू-कश्मीर, अंडमान-निकोबार को उम्मीदवारों पर चर्चा हो सकती है. सूत्रों की मानें तो यूपी के उम्मीदवारों पर आज फैसला नहीं होगा. इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी अपनी पहली लिस्ट रविवार को जारी करेगी.

इसे भी पढ़ें: New Zealand Terrorist Attack: जब खराब टाइमिंग ने बचाई बांग्लादेशी खिलाड़ियों की जान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बैठक में कई नामों पर सहमित बन गई है. वहीं कई सांसदों के टिकट कट सकते हैं. खबर लिखें जाने तक बीजेपी की बैठक जारी है.

गौरतलब है कि 17वीं लोकसभा की 543 संसदीय सीटों के लिए 11 अप्रैल से 19 मई के बीच कुल सात चरणों में मतदान होने हैं. इसके बाद 23 मई को नतीजा आएगा.