logo-image

रैली में फूट-फूटकर रोईं जया प्रदा, आंसू पोंछते हुए आजम खान पर लगाए गंभीर आरोप

समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं जया प्रदा ने बुधवार को रामपुर सीट से अपना नामांकन भरा.

Updated on: 04 Apr 2019, 11:20 AM

रामपुर:

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं जया प्रदा (Jaya Prada) ने बुधवार को रामपुर सीट से अपना नामांकन भरा. इसके बाद चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जया प्रदा जनता के बीच पुरानी यादों को याद करते वक्त भावुक हो गईं. मंच पर उनकी आंखों में अचानक आंसू आ गए. भाषण के दौरान मंच पर फूट-फूटकर रोईं.

यह भी पढ़ें- चुनावी हलचल LIVE: राहुल गांधी कुछ ही देर में वायनाड सीट से नामांकन दाखिल करेंगे, रोडशो भी करेंगे

कुछ देर तक उन्होंने अपना भाषण रोका और फिर आंसू को पोंछते हुए दोबारा सभा को संबोधित किया. जया प्रदा ने रामपुर में खुद पर हुए हमले का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान पर गंभीर आरोप लगाए. जया ने कहा कि रामपुर में उनके ऊपर हमला किया गया. इसी डर की वजह से उन्होंने राजनीति से दूरी बनाई थी.

यह भी पढ़ें- दक्षिण चले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, उत्‍तर के गढ़ में पहुंचीं स्‍मृति ईरानी, दिया ये बड़ा संदेश

रामपुर में सियासी मंच से जया प्रदा ने कहा, 'मैं रामपुर कभी छोड़ना नहीं चाहती थी, बल्कि रामपुर की जनता की सेवा करना चाहती थी. रामपुर में उनके ऊपर हमला किया गया. इसके बाद वो सक्रिय राजनीति से दूर हो गईं.' यह बोलते-बोलते जयाप्रदा मंच पर फूट-फूट कर रोने लगीं.

जनता के सामने आंखों से आंसू बहाते हुए जया बोलीं, 'मैं रोना नहीं चाहती थी. मैं मुस्कुराना और जीना चाहती हूं. मुझे अब कोई डर नहीं है. मैं नरेंद्र मोदी की बीजेपी की बहादुर महिला हूं. मैं आजम खान को अपना भाई कहती थी, लेकिन उन्होंने मेरी राखी का सम्मान नहीं किया.'

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले अमेठी में बीजेपी के साथ 'मुस्‍लिम', विपक्षी दलों को बड़ा झटका

गौरतलब है कि रामपुर से सपा के टिकट पर दो बार सांसद रह चुकीं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा इस बार बीजेपी से उम्मीदवार हैं. बुधवार को जया प्रदा ने अपना नामांकन कराया और फिर विक्टिम कार्ड खेला. समाजवादी पार्टी में रहते हुए एक दूसरे के धुर विरोधी रहे आजम खान और जयाप्रदा अब चुनावी मैदान में एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. जया प्रदा को पता है कि रामपुर का मुकाबला कड़ा है. इसलिए मुस्तैदी से जुट गई हैं और इस लड़ाई को रोचक भी बना दिया है.

यह वीडियो देखें-