logo-image

प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा पर यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ का बड़ा बयान

प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा पर सीएम योगी ने कहा कि अच्छा है वो गंगा के जरिए प्रयागराज से वाराणसी तक गंगा यात्रा कर रही है.

Updated on: 19 Mar 2019, 12:07 PM

लखनऊ:

प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा पर सीएम योगी ने कहा कि अच्छा है वो गंगा के जरिए प्रयागराज से वाराणसी तक गंगा यात्रा कर रही है. जो कार्य उनकी 4 पीढ़ी नही कर पाई है वो पीएम मोदी की नमामि गंगे योजना ने कर दिखाया है और गंगाजल आचमन करने लायक हुआ है. अच्छा होता प्रियंका गांधी अपने साथ राहुल जी और अपने सपा-बसपा के मित्रों को भी लेकर जाती तो उन्हें भी बीजेपी सरकारों के विकास कार्य का पता चलता.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी का पीएम पर हमला, 45 सालों में सबसे कम रोजगार मोदी शासन में मिला

प्रियंका गांधी के काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रवेश को लेकर संतो के विरोध पर सीएम योगी ने कहा कि हमारे यहां हर व्यक्ति मंदिर में प्रवेश कर सकता है, किसी धर्म विशेष से जोड़ना इसे ठीक नही है, लेकिन ये सरकार का विषय नहीं है.

यह भी पढ़ेंः पुरखों की हेडरी पर पहुंचकर भावुक हो गईं प्रियंका गांधी, दादी इंदिरा गांधी को ऐसे किया याद

बता दें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सोमवार से अपनी तीन दिवसीय गंगा यात्रा प्रयागराज से शुरू की. वह क्रूज बोट पर सवार होकर अपने काफिले के साथ प्रयागराज (Prayagraj) से वाराणसी तक गंगा यात्रा कीं. यात्रा की शुरुआत करते समय उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नौजवान और किसान परेशान हैं, मगर उन्हें बेमतलब के मुद्दों में उलझाया जा रहा है. इस दौरान वह गंगा नदी के तट पर बसे गांवों के लोगों के साथ संवाद भी कर रही हैं. बोट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुछ छात्र-छात्राएं और कांग्रेस के कई नेता भी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी ने यूपी के मतदाताओं को लिखा लेटर, कहा- यहां के लोगों से मेरा पुराना नाता

इस दौरान चुनौतियां भी आईं और सरकार को झटका भी लगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के संसदीय क्षेत्र क्रमश: गोरखपुर और फूलपुर, कैराना व नूरपुर के उपचुनावों की हार सरकार के लिए बड़ा झटका था. गोरखपुर मेडिकल कालेज में बड़ी संख्या में बच्चों की मौत, विधानसभा का टीइटीएन प्रकरण, कासगंज, बुलंदशहर और हमीरपुर जैसी सांप्रदायिक तनाव की घटनाएं, नौकरशाही के रवैया सरकार के लिए चुनौतियां भी रहीं.