BREAKING NEWS
  • IPL 12, CSK vs MI Live: मुंबई इंडियंस को लगा जबरदस्त छक्का, 67 रन बनाकर आउट हुए रोहित शर्मा- Read More »
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनि' का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा- Read More »

जयपुर में बाबा रामदेव ने रिटर्निंग अफसर को ही समझा दिया अनुलोम-विलोम का महत्व

News State Bureau  |   Updated On : April 16, 2019 04:01 PM

जयपुर:  

योगगुरु बाबा रामदेव दूसरों को योग सिखाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं. मौका कोई भी हो, अगर उन्हें मौका मिल जाए तो वह योग क्रिया के फायदे और विभिन्न आसन मिनटों में समझा देते हैं. कुछ ऐसा ही मंगलवार को भी हुआ. यूं तो बाबा रामदेव पूरी तरह से चुनावी माहौल में रंगे हुए थे, लेकिन इसके बावजूद एक प्रत्याशी के नामांकन के दौरान रिटर्निंग अफसर के कमरे में ही उन्होंने अनुलोम-विलोम करना शुरू कर दिया.

दरअसल, बाबा रामदेव मंगलवार को बीजेपी प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नामांकन में शामिल होने यहां पहुंचे. जुलूस के साथ-साथ बाबा रिटर्निंग अफसर के कार्यालय भी जा पहुंचे. जयपुर ग्रामीण सीट के लिए केंद्रीय मंत्री राठौड़ को राजस्थान की जयपुर ग्रामीण सीट के लिए यहीं से अपना पर्चा दाखिल करना था. राजनीतिक सरगर्मियां अचानक उस वक्त बदलती दिखीं, जब बाबा रामदेव तमाम लोगों और अधिकारियों के सामने रिटर्निंग अफसर के कमरे में ही अनुलोम-विलोम करने लगे.

हालांकि बाबा रामदेव जिस उद्देश्य से आए थे, वह नहीं भूले. उन्होंने योग का महत्व तो समझाया ही, साथ ही राज्यवर्धन राठौड़ की जीत की कामना कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि दुनिया की दुश्मन ताकतें मोदीजी को देखना नहीं चाहती हैं. हालांकि नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व हिमालय जैसा है और उनके आगे बाकी सब बौने ही लग रहे हैं.

First Published: Tuesday, April 16, 2019 04:01 PM

RELATED TAG: Baba Ramdev, Lessons, Returning Officer, Yoga, Nomination, Jaipur, Loksabha Polls 2019, General Elections 2019, Rajyawardhan Singh Rathore,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो