BREAKING NEWS
  • तीसरे चरण की आधी से ज्‍यादा सीटों पर NDA का कब्‍जा, जानें 2014 के लोकसभा चुनाव के नतीजे- Read More »
  • महबूबा मुफ्ती ने फिर घेरा पीएम मोदी को, कहा 'पाकिस्तान ने भी परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा है'- Read More »
  • सूबत मांगने वाले राहुल गांधी के गले में बम बांधकर इन्हें पाकिस्तान भेज दो: पंकजा मुंडे, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

अशोक गहलोत का विवादित बयान, राष्ट्रपति कोविंद के लिए कही ये बात

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 01:39 PM
File Pic(अशोक गहलोत)

File Pic(अशोक गहलोत)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को होगा. पहले चरण के चुनाव के बाद राजनेताओं की बयान बाजी लगातार बढ़ती जा रही है. अपने सियासी फायदे के लिए कोई भी नेता किसी पद की गरिमा का ध्यान नहीं रख रहा है. अब तक पीएम मोदी पर ऐसी बयान बाजियां ही देखने को मिली थी लेकिन आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर विवादित बयान दिया है. अशोक गहलोत ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर ये बयान दिया. गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'दलित होने के चलते रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति के पद पर बैठाया गया है.' 

बीजेपी ने की गहलोत पर कार्रवाई की मांग
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत द्वारा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर विवादित बयान के बाद बीजेपी गहलोत पर हमलावर हो गई है. बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने गहलोत के बयान पर नाराजगी जताते हुए चुनाव आयोग से अशोक गहलोत पर कार्रवाई करने की मांग की है.

इसके पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने पाली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला. उन्होंने कहा अमित शाह और पीएम मोदी दो ही ऐसे आदमी हैं जो देश चला रहे हैं बाकी सब गौण हैं. 

आपको बता दें कि सिर्फ अशोक गहलोत ही ऐसे नेता नहीं हैं जिन्होंने चुनावी समर के दौरान अपने फायदे के लिए विवादित बयान दिया है. इसके पहले पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने भी पीएम मोदी पर पुलवामा हमले की साजिश का आरोप लगाया था. कुरैशी ने कहा था, 'आपने पुलवामा हमला प्लान करके करवाया है ताकि सत्ता में आने का दोबारा मौका मिल सके, लेकिन जनता सब जानती है. अगर नरेंद्र मोदी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लेंगे तो जनता ऐसा नहीं करने देगी'. इसके अलावा ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी पर पुलवामा हमले की साजिश का आरोप लगाया है.

First Published: Wednesday, April 17, 2019 12:27 PM

RELATED TAG: Ashok Gehlot, President Ramnath Kovind, Gehlots Controvertial Statement On President Ramnath Kovind, Gehlot Attacks On Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो