BREAKING NEWS
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »
  • Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान खान की 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसे मचाया धमाल, पाए इतने करोड़- Read More »

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कही ये बड़ी बात

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 10:23 AM
File Pic

File Pic

नई दिल्ली:  

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने पाली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी(PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला. उन्होंने कहा अमित शाह और पीएम मोदी दो ही ऐसे आदमी हैं जो देश चला रहे हैं बाकी सब गौण हैं. गहलोत ने लोगों से आह्वान किया की वह कांग्रेस के समर्थन में मतदान करें जिससे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाया जाए और देश के हर वर्ग के हित की रक्षा हो सकेगी.

उन्होंने कहा कि, पिछले विधानसभा चुनाव में भोपालगढ़ सीट से हमारा प्रत्याशी चुनाव हार गया था वहां से बोतल चुनाव जीत गई थी लेकिन अब बोतल गायब हो गई है क्योंकि बोतल ने बीजेपी से समझौता कर लिया है. अशोक गहलोत ने मंगलवार को पाली संसद क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी बद्रीराम जाखड़ के समर्थन में जोधपुर जिले की बावड़ी कस्बे में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी बात हुई थी बेनीवाल जी से युवा नेता है किसान कौम से आते हैं लेकिन वे नागौर को लेकर अड़े रहे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आंधी और बारिश ने मचाई तबाही, 9 लोगों की मौत, 20 घायल

मैंने उनसे कहा था कि भाईचारा रखो हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा में भाईचारा होना चाहिए ना की दुश्मनी होनी चाहिए. अशोक गहलोत ने कहा कि बेनीवाल खुद किसान हैं और किसान कौम से आते हैं. ऐसे में उन्हें कांग्रेस के साथ आना चाहिए था जिससे किसानों का कल्याण होता लेकिन वे अमित शाह के चक्कर में आ गए और भाजपा से समझौता कर लिया.

यह भी पढ़ें- आजम खान के बयान को लेकर जयपुर में महिला मोर्चा ने फूंका पुतला

First Published: Wednesday, April 17, 2019 09:56 AM

RELATED TAG: Rajasthan Cm Ashok Gehlot, Pm Modi, Amit Shah, Gehlot Attacks On Pm Modi And Amit Shah, Ashok Gehlot In Pali,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो