logo-image

अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता के बारे में कह दी ये बड़ी बात

केंद्र सरकार पर बरसते हुए अरविंद केजरीवाल बोले- 70 सालों से दिल्ली वालों का अपमान हो रहा है

Updated on: 13 Mar 2019, 06:34 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को ठेंगा दिखा दिया तो अरविंद केजरीवाल अब राहुल गांधी को हरियाणा में हाथ मिलाने का ऑफर दे रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रस्ताव देता हूं ,हरियाणा में कांग्रेस /JJP /आप अगर मिल कर लड़े तो बीजेपी को 10 की 10 सीटें हरा सकते हैं. दिल्ली में हमें कांग्रेस की ज़रूरत नही है यहां अकेले जीतेंगे.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी, ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव समेत कई हस्‍तियों से पीएम नरेंद्र मोदी ने की अपील

अपने पार्टी कार्यलय में मीडिया से बात कर रहे अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार पर बरसते हुए बोले- 70 सालों से दिल्ली वालों का अपमान हो रहा है ,पूरे देश के लोगों का 1 वोट का अधिकार पर दिल्ली में आधा वोट. 4 साल में अपने कार्यक्षेत्र में ख़ूब काम किये. दिल्लीवालों के लिए स्कूल अस्पताल बनाना चाहते हैं पर ये बनने नहीं देते. दिल्ली में लॉ & आर्डर की स्थिति खराब है.  कॉलेज खोलना चाहते हैं, कॉलेज नहीं खोलने देते ,नौकरी नहीं देने देते.

यह भी पढ़ेंः Twitter पर प्रियंका गांधी के दो लाख 41 हजार फॉलोअर्स, ये है उनका पहला ट्वीट

केजरीवाल यहीं नहीं रुके वे बोले- अब दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाना है, आंदोलन करने के लिए तैयार है.पिछली बार PM ने पूर्ण राज्य का वादा किया था और अब दिल्ली की जनता को धोखा दिया है. मनोज तिवारी तुम होते हो दिल्ली को पूर्ण राज्य ना देने वाले, दिल्ली तुम्हारे बाप की है? मोदी जी के पिता ने कुर्बानी नहीं दी थी.  मदनलाल खुराना का बेटा आज सांसद की टिकट के लिए अपने पिता से गद्दारी कर रहा है. ये चुनाव चुनाव नही आंदोलन है.