logo-image

एक बार फिर नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनाइए, घुसपैठियों को चुन-चुनकर निकालेंगे : अमित शाह

अमित शाह ने कहा- मोदी जी की सरकार ने लघु और सीमांत किसानों के लिए 6000 रुपए प्रति वर्ष देने की व्यवस्था बजट में की है. 55 साल तक राहुल बाबा के परिवार ने शासन किया है, मगर देश में कोई परिवर्तन नहीं आया.

Updated on: 09 Feb 2019, 04:08 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पुणे में शक्‍ति केंद्र सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए कहा, हम सबकी पहचान बीजेपी के एक कार्यकर्ता की है. देश के सभी राजनीतिक दलों में से भाजपा कई वजहों से अलग है. ये पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, नेताओं की पार्टी नहीं है. हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते. हमारे लिए मां भारती की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है. उन्‍होंने कहा- सरकार बनने के मात्र 1 वर्ष के अंदर ही वर्षों से लटकी वन रैंक- वन पेंशन योजना को लागू करने का काम मोदी सरकार ने किया है.

यह भी पढ़ें: कोई माई का लाल पीएम नरेंद्र मोदी की नीयत और ईमान पर सवाल नहीं उठा सकता: राजनाथ सिंह

2019 में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में सरकार बनाने का आह्वान करते हुए अमित शाह बोले- मोदी जी की सरकार बनाइए. हम कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और कामरूप से लेकर कच्छ तक एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुन के निकालेंगे. उन्‍होंने कहा, मोदी जी की सरकार ने लघु और सीमांत किसानों के लिए 6000 रुपए प्रति वर्ष देने की व्यवस्था बजट में की है. 55 साल तक राहुल बाबा के परिवार ने शासन किया है, मगर देश में कोई परिवर्तन नहीं आया. मोदी जी की सरकार ने सिर्फ 55 महीने काम किया और कांग्रेस के 55 साल में जो न हो सका था, उसे पूरा किया है.

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी बोले- 'कुछ लोगों के लिए पैदा होते ही 'भारत रत्‍न' रिजर्व हो जाता था'

उन्‍होंने कहा, बीजेपी के चुनाव जीतने का रहस्य हमारे बूथ की संरचना और बूथ पर काम करने वाले कार्यकर्ता हैं. कार्यकर्ताओं के बल पर ही हमने कई अभेद्य दुर्ग जीते हैं, चाहे वह असम हो, मणिपुर हो या त्रिपुरा हो.