logo-image

महाराजगंज में गरजे अमित शाह, सभी दलों ने पूर्वांचल में माफियाराज बनाया, हमने आपको ईस्‍टर्न हाइवे दिया

उन्‍होंने घुसपैठ का मुद्दा उठाया, आरक्षण की बात उठाई, राम मंदिर मुद्दे पर विपक्षी दलों को चुनौती दी, तीन तलाक बिल पर कांग्रेस को घेरा.

Updated on: 08 Feb 2019, 02:39 PM

नई दिल्ली:

उत्‍तर प्रदेश के महाराजगंज में बीजेपी के लिए रैली करने गए अध्‍यक्ष अमित शाह ने सभी विपक्षी दलों पर करारा हमला बोला और इस बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृ़त्‍व में सरकार बनाने की अपील की. इस दौरान उन्‍होंने घुसपैठ का मुद्दा उठाया, आरक्षण की बात उठाई, राम मंदिर मुद्दे पर विपक्षी दलों को चुनौती दी, तीन तलाक बिल पर कांग्रेस को घेरा. उन्‍होंने कहा, इस देश के अंदर से घुसपैठियों को निकालना चाहिए या नहीं, नरेंद्र मोदी सरकार असम में एनआरसी लेकर आई. 40 लाख घुसपैठियों को निकालने का काम शुरू हो चुका है. लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा रोड़े अटका रही है. नरेंद्र मोदी की सरकार दोबारा बनी तो एक एक घुसपैठियों को निकालने का काम किया जाएगा. हमारे लिए देश की सुरक्षा सबसे उच्‍च प्राथमिकता होगी.

यह भी पढ़ें : छत्‍तीसगढ़ में पहले बेहतर काम किए गए थे, उन्‍हें ठप किया जा रहा : पीएम नरेंद्र मोदी

अमित शाह बोले- हाल ही में नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने सामान्‍य वर्ग के गरीबों के लिए आरक्षण का प्रावधान किया है. वर्षों से यह वर्ग इसकी मांग करती आ रही थी पर कांग्रेस ने इसे लटकाए रखा, यह काम भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी की सरकार ने यह काम किया है.

अमित शाह ने कहा, मैं आज यह आश्‍वस्‍त करना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध है और राम मंदिर वहीं होगा. वर्षों से दस्‍तावेज का ट्रांसलेशन नहीं हो रहा था, लेकिन योगी जी की सरकार बनी तो छह माह में एक लाख से अधिक दस्‍तावेजों का ट्रांसलेशन कराकर रिकॉर्ड बना डाला, लेकिन कांग्रेस अब चाहती कि यह मुकदमा 2019 के बाद सुनी जाए, आखिर क्‍यों. अभी मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी देकर राम मंदिर की दिशा में बड़ा कदम उठाया है. मैं यहां की रैली में राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आपका राम मंदिर को लेकर क्‍या स्‍टैंड है? आप हां बोलो या ना बोलो, लेकिन बीजेपी अयोध्‍या में राम मंदिर बनाकर ही रहेगी. देश की जनता सभी से पूछना चाहती है कि समाजवादी पार्टी का राम मंदिर को लेकर क्‍या रुख है.

यह भी पढ़ें : आप रॉबर्ट वाड्रा-चिदंबरम की जांच कराओ पर राफेल में आपकी भी जांच जरूरी: राहुल गांधी

हम तलाक बिल लेकर आए, वहीं कांग्रेस की महिला मोर्चा की अध्‍यक्ष ने कहा- हमारी सरकार बनेगी तो ट्रिपल तलाक बिल रद कर देंगे. यह सब इस देश में नहीं चलेगा. भारतीय जनता पार्टी ने निजामों को उखाड़कर फेंक दिया है. इनलोगों ने आतंक फैलाने का काम किया, हमने ईस्‍टर्न हाइवे बनाने का काम किया, हमने गुंडों को पकड़ने और मारने का काम किया. किसी भी गांव में जाइए, मोदी जी द्वारा दिए गए उज्‍जवला योजना के गैस सिलेंडर मिल जाएंगे.

उन्‍होंने कहा, मोदी सरकार ने एक करोड़ सिलेंडर बांटे. इसके अलावा, एलईडी भी बांटे गए. एक बार पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्‍व में फिर से सरकार बना दीजिए, हम उत्‍तर प्रदेश को नंबर वन बनाने का काम करेंगे. अमित शाह ने कहा, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी की सरकार बनने के बाद माफिया यहां से पलायन कर गए है. मोदी जी के नेतृत्‍व में देश का गौरव बढ़ा है और यह गठबंधन बना है इससे चिंतित होने की जरूरत नहीं है. मैं उत्‍तर प्रदेश को जानता हूं. उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी को 74 सीटें मिलेंगी, 72 नहीं होंगी. इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाना होगा.

अमित शाह ने कहा, इस बार 74 सीटों का लक्ष्य बीजेपी पाएगी. बीजेपी के चुनाव जीतने का आधार कोई नेता नहीं, बल्कि बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ता होता है. 1982 में मैंने भी गुजरात मे बूथ अध्यक्ष का काम किया और पोस्टर चिपकाए थे. बीजेपी ही है जो गरीब के बेटे को राष्ट्रीय अध्यक्ष और चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री बनाती है. बुआ भतीजा के समय मे पूर्वांचल मच्छर और माफिया से परेशान था.