logo-image

अमित शाह का राहुल गांधी पर अटैक, कहा- भारत माता के टुकड़े करने की बात की तो बख्शा नहीं जाएगा

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी जेएनयू में देशद्रोही नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाने जाते हैं. लेकिन भारत माता के टुकड़े करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

Updated on: 28 Jan 2019, 03:40 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी जेएनयू में देशद्रोही नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाने जाते हैं. राहुल बाबा मेरे नेता को जितना गाली देना है दो, लेकिन कान खोलकर सुन लो, अगर भारत माता के टुकड़े करने की बात की तो सरकार किसी को नहीं बख्शेगा. इसकी जगह सलाखों के पीछे है.

इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि जब बीजेपी की सरकार बनी तो एक साल के भीतर मोदी जी ने 'वन रैंक वन पेंशन' पर किया वादा पूरा किया. पीएम मोदी की वन रैंक वन-वन पेंशन योजना सेना के सेवानिवृत्त जवानों के लिए है.

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस से कुमारस्‍वामी नाराज, बोले- ऐसे ही चलता रहा तो मुख्‍यमंत्री का पद छोड़ दूंगा

अमित शाह ने कांग्रेस (Congress) पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने भी एक वन रैंक-वन पेंशन योजना चलाई है, जिसका उल्लेख यदि मैं नहीं करूंगा तो उनके (कांग्रेस) साथ अन्याय होगा. कांग्रेस की इस योजना का मतलब है ऑनली राहुल-ऑनली प्रियंका वाड्रा वन रैंक पेंशन.

इसके साथ ही अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि हिमालय की कंदराओं से कन्याकुमारी तक आवाज जानी चाहिए कि 2019 में पूर्ण बहुमत की मोदी सरकार बनने जा रही है.