logo-image

चुनाव जीतने के बाद BJP अध्यक्ष अमित शाह बोले, यह ऐतिहासिक जीत जनता को समर्पित

अमित शाह बोले, आजादी के बाद सबसे ऐतिहासिक विजय श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी को प्राप्त हुई है, ये हम सबके लिए गौरव की बात है

Updated on: 23 May 2019, 08:44 PM

नई दिल्ली:

2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों ने नई सरकार की तस्वीर साफ कर दी है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी फिर एक बार सरकार बनाने जा रही है. अब तक आए रुझानों में बीजेपी का कमल अपने दम पर खिलता नजर आ रहा है. जबकि एनडीए की बढ़त 300 से अधिक सीटों तक पहुंच गई है. केंद्र में बीजेपी की सरकार बनेगी, यह तय हो गया है. चुनाव जीतने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी मुख्यालय में जनता को संबोधित किया. कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया. 

अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के अंदर आजादी के बाद सबसे ऐतिहासिक विजय श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी को प्राप्त हुई है. ये हम सबके लिए गौरव की बात है. उन्होंने कहा कि करोड़ों कार्यकर्ताओं ने इतने लंबे चुनाव अभियान में जो परिश्रम की पराकाष्ठा की वो हमारी जीत का आधार बनी. पांच साल के अंदर नरेन्द्र मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ गरीब परिवारों का जीवन स्तर उठाने के लिए आजादी के 70 साल के बाद पहली बार सार्थक कदम उठाए. करोड़ों गरीब परिवारों का आशीर्वाद उनका जनसमर्थन हमारी विजय का संबल बना है. कई मायने में ये जीत ऐतिहासिक है.

50 साल के बाद पहली बार देश में पूर्ण बहुमत से शासन करने वाला प्रधानमंत्री, दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहा है. ये सम्मान हम सबके लोकप्रिय नेता, भाजपा के लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी जी को मिला है. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बार-बार पूछा कि बंगाल के अंदर, बंगाल के अंदर... बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, भारत माता की जय के नारे लगाए.