BREAKING NEWS
  • पी. चिदंबरम और अमित शाह के बीच सियासी शह-मात का खेल, जानें दोनों के साथ कब क्या हुआ- Read More »
  • LIVE UPDATES: काफी मशक्कत के बाद सीबीआई ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »

Lok sabha Election 2019: गठबंधन पर बोले AAP नेता, कांग्रेस को सोचने का दिया आखिरी मौका

News State Bureau  |   Updated On : April 19, 2019 04:50 PM
आप नेता गोपाल राय (फाइल फोटो)

आप नेता गोपाल राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच गठबंधन का पेंच अभी भी फंसा हुआ है. कभी कांग्रेस आप के पाले में डालती है तो कभी आप कांग्रेस के पाले में. एक बार फिर आम आदमी पार्टी ने गठबंधन की गेंद को कांग्रेस की तरफ फेंका है और कहा है ये लास्ट चांस है जब कांग्रेस इस बॉल को कैच करती है या फिर छोड़ देती है.

आप नेता गोपाल राय ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर कहा, 'आज भी हमने फिर से एक मौका दिया है, देश के लोग यही चाहते हैं. हमने कांग्रेस को इस पर सोचने का अंतिम मौका दिया है, देखते हैं क्या होता है.'

बता दें कि लंबे वक्त से आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन की बात कर रही है. कांग्रेस नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित आप के साथ गठबंधन करने के पक्ष में दिखाई नहीं दे रही है. वहीं कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पीसी चाको आप के साथ गठबंधन करना चाहते हैं. कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने गुरुवार को बयान दिया कि गठबंधन को लेकर पहले बनी सहमति से 'आप पीछे हट गई है. वहीं आप के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस ने मैदान छोड़ दिया है.

इसे भी पढ़ें: हेमंत करकरे पर विवादित बयान देकर फंसी साध्वी प्रज्ञा, कार्रवाई की तैयारी में चुनाव आयोग

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में जहां 4-3 के फॉर्म्युले पर बात हुई, वहीं हरियाणा में 7-2-1 के फॉर्म्युले पर बात हो रही थी. कांग्रेस ने दिल्ली में गठबंधन के लिए 4-3 के फॉर्म्युले की पेशकश की थी, लेकिन आप दिल्ली के साथ हरियाणा में भी गठबंधन पर जोर दे रही है. वहीं आप सूत्रों का पहले यह भी कहना था कि अगर गठबंधन सिर्फ दिल्ली में होगा तो फिर 5-2 फॉर्म्युले पर होगा। लेकिन कांग्रेस दिल्ली में केवल दो सीटों के लिए तैयार नहीं है.

First Published: Friday, April 19, 2019 04:50:09 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Lok Sabha Election 2019, Aap, Congress, Aap Leader Gopal Rai, Aap Congress Alliance, Arvind Kejriwal, Rahul Gandhi,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो