logo-image

आम आदमी पार्टी को लगा झटका, आप विधायक देवेंद्र सहरावत बीजेपी में हुए शामिल

दरअसल सोमवार को आप विधायक देवेंद्र सहरावत बीजेपी में शामिल हो गए.

Updated on: 06 May 2019, 02:07 PM

highlights

  • आम आदमी पार्टी को लगा एक और झटका 
  • आप विधायक देवेंद्र सहरावत बीजेपी में हुए शामिल 
  • गोयल ने कहा, सहरावत ने 'आप' में काफी अपमानित महसूस किया 

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है. दरअसल सोमवार को आप विधायक देवेंद्र सहरावत बीजेपी में शामिल हो गए. बिजवासन से आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतने वाले देवेंद्र सहरावत सोमवार ने बीजेपी को ज्वाईन कर लिया. आपको बता दें कि सहरावत को कुछ महीने पहले 'आप' ने अपनी प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था. पार्टी ने सहरावत पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें- लालू यादव के घर की कलह अब सड़कों पर, मां के सामने बेटे तेज ने किया ये

इस बीच सहरावत ने कहा, अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मिलकर किसानों के लिए काम करते हैं. अग्निवेश से मुलाकात भी हुई उसके बाद जनलोकपाल की लड़ाई शुरू हुई थी, आप से पिछला लोकसभा चुनाव मैं लड़ा, एक सिपाही के रूप में पार्टी की सेवा की. सहरावत ने कहा, शांति भूषण के साथ गलत व्यवहार हो रहा था तब मैंने खड़े होकर कहा कि यह गलत है. उसका खामियाजा मुझे भुगतना पड़ा और मुझे किनारे कर दिया गया. इसके बाद मुझे सरकार के किसी प्रोग्राम तक में नहीं बुलाया गया जबकि केंद्र सरकार के प्रोगाम में मेरा नाम दिया गया. एयरपोर्ट इलाके की योजना मैं दिल्ली सरकार के पास ले गया लेकिन मेरी सुनी नहीं गई.. फिर मैं गडकरी, सुषमा, उपराज्यपाल सबसे मिला फिर केंद्र ने तीन हज़ार करोड़ दिया और एयरपोर्ट इलाके में काम हुआ.

देवेंद्र सहरावत को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. विजय गोयल ने कहा कि परसो रात को चांदनी चौक में 300 इमामों की मिटिंग की गई जिसमें अमानतुल्लाह और असीम अहमद मौजूद थे. उनको ये कहा जा रहा था कि हमने आपकी सैलरी बढ़ाई है. वहीं धर्म के आधार पर ये लोग वोट मांग रहे हैं. गोयल ने कहा आतिशी का बयान देख लो, जो नेता काम न करे उसे मारो, इसी के बाद थप्पड़ कांड हुआ. उन्होंने कहा, सहरावत पर हमारी नजर उस समय से थी जब इन्होंने आप जॉइन भी नहीं की थी. गोयल ने कहा, सहरावत ने 'आप' में काफी अपमानित महसूस किया और यह मोदी जी से प्रभावित थे. 

गोयल ने कहा, अभी तो विधायक ही पार्टी छोड़ रहे हैं इसके बाद कार्यकर्ता भी जॉइन करेंगे और उनके लिए भी हमारे दरवाजे खुले हैं. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा, प्रकाश राव, कन्हैया कुमार जैसे नक्सलियों की एंट्री ये लोग(आम आदमी पार्टी) करवा रहे हैं. अब यह पार्टी दिल्ली में विकास की बात नहीं करती.