BREAKING NEWS
  • पिछले 5 साल में पीएम नरेंद्र मोदी ने बनारस को क्‍या दिया, जानें यहां- Read More »
  • असम बोर्ड 12वीं रिजल्ट 2019: Assam Board 12वीं एचएससी रिजल्ट में एथिलीट हिमा दास ने किया टॉप- Read More »
  • मोदी की SuNaMo में खुद अपना रिकॉर्ड नहीं बचा पाए नरेंद्र मोदी, इस लिस्‍ट से हुए बाहर- Read More »

वाराणसी : प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान घटी एक दिल को छू लेने वाली घटना, देखें वीडियो

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : April 26, 2019 07:29 PM
रोड शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी

रोड शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपना नामांकन भरने से पहले गुरुवार को वाराणसी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां करीब 6 किलोमीटर लंबा अपना रोड शो किया. पीएम के इस भव्य रोड शो के दौरान बड़ा जनसैलाब सड़कों पर दिखाई दिया. लेकिन इसी दौरान एक दिल को छू लेने वाली कहानी घटित हुई. आपको बता दें पीएम मोदी को भारतीय कानून के तहत देश की सबसे उच्च कोटि की एसपीजी सिक्योरिटी प्रदान की गई है. गुरुवार को जब पीएम मोदी वाराणसी में अपने लाव-लश्कर के साथ मेगा रोड शो कर रहे थे. तभी हजारों की भीड़ में प्रधानमंत्री मोदी की नजर एक बूढ़े मुस्लिम पर पड़ी जो काफी देर से हाथ उपर करके पीएम को शॉल उपहाक स्वरूप भेट करना चाह रहा था.

यह भी पढ़ें-ये मजदूर का हाथ है कात्या, लोहा पिघलाकर उसका आकार बदल देता है, फेमस हैं सनी देओल के डायलॉग्स

लेकिन भीड़ के शोरगुल और मोदी-मोदी के नारों के बीच वह अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करवा पा रहा था. तभी पीएम मोदी की नजर उस बूढ़े वयक्ति पर गई और उसके हाथों में भेट के रूप में शॉल देख पीएम ने उसकी मनसा जान ली.

इसके बाद पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने काफिले को रुकने को बोला और अपने एसपीजी कमांड़ो को शॉल लेने को कहा. कमांड़ो ने फौरन गाड़ी से उतर कर उस व्यक्ति से शॉल लेकर पीएम मोदी के हाथों में सौप दी. इसके बाद प्रधानमंत्री ने वृद्धा मुस्लिम युवक का आभार व्यक्त करते हुए उसको प्रणाम किया और शॉल को अपने गले में पहन लिया.

First Published: Friday, April 26, 2019 06:43 PM

RELATED TAG: A Heart Touching Incident During Pm Modi Roadshow In Varanasi, See Video, Modi Road Show In Varanasi, Abki Baar Kiski Sarkar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो