logo-image

क्या बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाएंगे अमित शाह, देश के इस बड़े नेता ने दे डाली यह सलाह

गुरुवार को 2019 लोकसभा चुनाव परिणाम के रुझान आते ही महबूबा मुफ्ती ने केंद्र की मोदी सरकार को बधाई देते हुए कांग्रेस को भी एक सलाह दे डाली है.

Updated on: 23 May 2019, 02:52 PM

highlights

  • पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने ऐतिहासिक जीत पर दी पीएम मोदी को बधाई.
  • साथ ही कहा कांग्रेस भी अब अमित शाह जैसा रणनीतिकार तलाशे.
  • गहरे निहितार्थ हैं पीडीपी नेता की इस ट्वीट का.

नई दिल्ली.:

लोकसभा चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहराने वाले विपक्ष के सुर अब बदले-बदले से नजर आ रहे हैं. यहां तक कि कल तक जम्मू-कश्मीर में हिंसा के लिए केंद्र की नीतियों को जिम्मेदार ठहराने वाली पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती के स्वर भी बदल गए हैं. गुरुवार को 2019 लोकसभा चुनाव परिणाम के रुझान आते ही महबूबा मुफ्ती ने केंद्र की मोदी सरकार को बधाई देते हुए कांग्रेस को भी एक सलाह दे डाली है.

यह भी पढ़ेंः Live: NDA को रुझानों में बढ़त मिलते ही श्रीलंका और इजराइज के पीएम ने मोदी को दिया ये संदेश

गौरतलब है कि बुधवार शाम तक ईवीएम का रोना रोता हुए एग्जिट पोल को फर्जीवाड़ा बताने वाले विपक्ष के स्वर गुरुवार को रुझानों के सामने आते ही बदल गए. प्रचार के दौरान पीएम मोदी और केंद्र सरकार को पानी पी-पी कर कोसने वाले नेता भी बधाई देने के मूड में आ गए. इस क्रम में महबूबा मुफ्ती का नाम भी शामिल है. वैसे बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी आज अपने आप को पीएम मोदी को बधाई देने से रोक नहीं सकी.

यह भी पढ़ेंः loksabha election 2019 : ममता बनर्जी ने दी बीजेपी को जीत की बधाई लेकिन कहा यह

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा, 'इस ऐतिहासिक जीत के लिए नरेंद्र मोदीजी बधाई के पात्र हैं. आज का दिन वास्तव में बीजेपी और उसके सहयोगियों का ही है. साथ ही अब यह समय कांग्रेस के लिए भी 'अमित शाह' को हासिल करने का है.' जाहिर है इस ट्वीट के जरिए उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रणनीतिक कौशल की तारीफ तो की ही. साथ ही यह जता भी दिया कि मोदी-शाह जैसे रणनीतिकारों के आगे बाकी विपक्षी राजनीतिक दलों की सोच-समझ कम ही पड़ जाती है.