logo-image

Xiaomi Redmi Go की पहली सेल शुरू, मिल रहा है 2200 तक का कैशबैक

फ्लिपकार्ट से Axis Bank Buzz Credit Card के जरिए रेडमी गो को खरीदने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा.

Updated on: 22 Mar 2019, 12:44 PM

नई दिल्ली:

रेडमी गो (Xiomi redmi go) की सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Mi.com पर शुरू चुकी है. इन दोनों ही वेबसाइट्स पर इस फोन को लिस्ट कर दिया गया है. इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत कई फायदे मिलेंगे. फ्लिपकार्ट से Axis Bank Buzz Credit Card के जरिए रेडमी गो को खरीदने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है. नो-कॉस्ट ईएमआई की शुरुआत 750 रुपये प्रतिमाह से हो रही है. वहीं अगर आप इस फोन को शाओमी की वेबसाइट Mi.com से खरीदते हैं, तो आपको Jio की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक और 100जीबी इंटरनेट डेटा फ्री मिलेगा.

बता दें कि  श्याओमी का Redmi Go पहला स्मार्टफोन है जो Android Go प्लेटफॉर्म पर चलेगा. ये फोन कई कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है- ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध होगा. Redmi Go के इंडियन वेरिएंट में सभी ग्लोबल वेरिएंट वाले ही स्पेसिफिकेशन्स दिए जाएंगे. इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ Qualcomm Snapdragon 425 चिपसेट दिया जाएगा. Redmi Go में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसके साथ एलईडी लाइट भी है.

Redmi Go में 1GB रैम के साथ 8GB की इंटर्नल मेमोरी दिए जाने की उम्मीद है. इसकी मैमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. Redmi Go ग्लोबल वेरिएंट में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है. श्याओमी के Redmi Go की भारत में कीमत रुपये 4,499 रुपये तक रखी गई है.