logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Vivo V11 Pro अब Airtel ऑनलाइन स्टोर पर 4,299 में उपलब्ध

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एयरटेल इसके साथ 100 जीबी डेटा, असीमित वॉयस कॉलिंग, मुफ्त रोमिंग तथा एयरटेल टीवी और अमेजन प्राइम की मुफ्त ग्राहकी का ऑफर दे रही है.

Updated on: 21 Sep 2018, 01:03 PM

नई दिल्ली:

भारती एयरटेल ने गुरुवार को अपने ऑनलाइन स्टोर पर वीवो के 'वी11 प्रो' की उपलब्धता की घोषणा की, जो 4,299 रुपये के डाउनपेमेंट पर एयरटेल के पोस्टपेड ईएमआई प्लान्स के साथ बंडल्ड ऑफर के रूप में उपलब्ध है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि एयरटेल इसके साथ 100 जीबी डेटा, असीमित वॉयस कॉलिंग, मुफ्त रोमिंग तथा एयरटेल टीवी और अमेजन प्राइम की मुफ्त ग्राहकी का ऑफर दे रही है.

'वी11 प्रो' की कीमत 24,999 रुपये से शुरू होती है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 6.41 इंच का सुपर एमोलेड एफएचडीप्लस टचस्क्रीन, 'हालो फुल व्यू' डिस्प्ले, 12 मेगापिक्सल प्लस 5 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा, 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: छह दिनों में 1 लाख से अधिक ने 'वी11 प्रो' स्मार्टफोन बुक कराया: Vivo

भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी वानी वेंकटेश ने कहा, ''वी11 प्रो' के साथ हम अपने ऑनलाइन स्टोर पर किफायती मूल्य पर 4जी स्मार्टफोन्स का विकल्प बढ़ा रहे हैं.'