logo-image

टोरेटो लेकर आया मल्टी कलर्ड एलईडी ब्ल्यूटुथ ह़ेडसेट्स, कीमत 1999 रुपए

मल्टी कलर्ड एलईडी लाइट से सुसज्जित इन ब्ल्यूटुथ ह़ेडसेट्स की कीमत 1999 रुपये है.

Updated on: 25 Feb 2019, 10:55 PM

नई दिल्ली:

इनवोटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट मार्केट की अग्रणी कम्पनी-टोरेटो ने रविवार को को अपने एक्सप्लोसिव हेडसेट्स लॉन्च किए. मल्टी कलर्ड एलईडी लाइट से सुसज्जित इन ब्ल्यूटुथ ह़ेडसेट्स की कीमत 1999 रुपये है. टोरेटो प्रवक्ता के मुताबिक खास बात यह है कि टोरेटो के ये नए प्रॉडक्ट स्वेट प्रूफ (पसीने मे नहीं खराब होने वाले) हैं और इसी कारण ये आपको लम्बे समय तक संगीत का आनंद लेने की आजादी देते हैं.

टोरेटो एक्सप्लोसिव का यूनीक डिजाइन इसे आरामदायक बनाता है और इसी कारण इसे लम्बे समय तक उपयोग में लाया जा सकता है. ये हेडसेट्स आरामदायक होने के साथ-साथ हल्के हैं.

यह भी पढ़ें- ओप्पो लॉन्च करने वाला है एक शानदार मोबाइल फोन, खूबियां जानकर हैरान रह जाएंगे आप

एक्सप्लोसिव में एक पावरफुल बैटरी लगी है, जो 5 से 7 घंटे तक का प्लेटाइम देता है. साथ ही यह डिवाइस से 10 मीटर की दूरी तक कनेक्टीविटी बनाए रख सकता है. प्रवक्ता ने कहा, "ये हेडसेट्स हाई बास और हाई क्वालिटी ऑडियो के फीचर से लैस हैं और इनमें इनबिल्ट बॉल्यूम कंट्रोल और ट्रैक सेलेक्शन बटन हैं. हेडफोन पर ही एक बटन दबाकर आप एफएम रेडियो मोड पर जा सकते हैं. इन हेडसेट्स में आप माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर लम्बे समय तक अपनी पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकते हैं."

टोरेटो के ये हाईक्लास ब्ल्यूटुथ हेडसेट्स ब्ल्यूटुथ वर्जन 4.2 से लैस हैं और आपके डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो सकते हैं. ये हेडसेट्स तीन एलईडी लाइट कलर्स से लैस हैं और संगीत बजने के वक्त ये काफी आकर्षक लुक प्रदान करते हैं. टोरेटो एक्सप्लोसिव लाल, भूरे और नीले रंगों में उपलब्ध हैं और इनकी कीमत 1999 रुपये है. इन्हें सभी रीटेल स्टोर्स और सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफार्म्स से खरीदा जा सकता है. ये हेडफोन्स एक साल की वारंटी के साथ आते हैं.